उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आजमगढ़ में बस और ट्रक में टक्कर, एक की मौत, 14 घायल

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 7, 2023, 1:19 PM IST

आजमगढ़ में बस और ट्रक में टक्कर हो गई. इस हादसे में एक की मौत हो गई जबकि 14 लोग घायल हो गए.

Etv bharat
Etv bharat

आजगगढ़ः बरदह थाना क्षेत्र के इलाहाबाद गोरखपुर रोड पर सरायमोहन ग्राम के पास बीती रात आमने-सामने बस और ट्रक में भिड़ंत हो गई. इस हादसे में एक की मौत हो गई जबकि 14 लोग घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहां, उनका इलाज जारी है.

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक एक ट्रक गोरखपुर की तरफ से आ रहा था. वहीं, एक बस जौनपुर की तरफ जा रही थी. रात के समय बस की ट्रक से भिड़त हो गई. इससे बस खाई में जा गिरी. इस हादसे में 14 लोग घायल हो गए. बस ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई. ग्रामीणों ने घायलों को बस से निकाला और पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवाया. घायलों में प्रियंका, दुर्ग विजय, यशवंत तिवारी, मनीष कुमार, विनय श्रीवास्तव, शिवम श्रीवास्तव, आशु, ओमप्रकाश सिंह, शिव पाली, तीर्थराज, धर्मेंद्र, गौतम समेत 14 लोग शामिल हैं. घायलों में कुछ लोग बिहार के रहने वाले हैं.

सभी घायलों को एंबुलेंस से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बरदह ले जाया गया. गंभीर रूप से आठ घायलों को आजमगढ़ सदर भेजा गया. दम तोड़ने वाले बस चालक की शिनाख्त जौनपुर के जितेंद्र यादव के रूप में हुई है. घायलों का इलाज हायर ट्रामा सेंटर पर चल रहा है. पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को सड़क के किनारे करवाकर बाधित यातायात शुरू करवाया. वहीं, पुलिस ने बस चालक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर परिजनों को सूचना दे दी है.

ये भी पढ़ेंः पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर पलटी दिल्ली पुलिस की कार, बंदी समेत 6 पुलिसकर्मी घायल

ये भी पढ़ेंः Accident News : यूनिपोल से टकराकर कई बार पलटी कार, युवक की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details