उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आजमगढ़ दौरा कल, तैयारियां पूरी

By

Published : Feb 7, 2021, 10:15 PM IST

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को आजमगढ़ दौरे पर रहेंगे. इस दौरान वे पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का निरीक्षण और समीक्षा बैठक करेंगे, जिसको लेकर जिला प्रशासन ने तैयारियां पूरी कर ली है.

निरीक्षण करते अधिकारी
निरीक्षण करते अधिकारी

आजमगढः सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ सोमवार को जिले में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का निरीक्षण और यूपीडा अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे. इसको लेकर जिला प्रशासन ने तैयारियां पूरी कर ली है. अधिकारियों के अनुसार सीएम बैठक के बाद एक जनसभा को भी सम्बोधित करेगें. सुरक्षा व्यवस्था को लेकर जिलाधिकारी, डीआईजी और पुलिस अधीक्षक ने रविवार को जनसभास्थल का निरीक्षण किया और अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आजमगढ़ दौरा.

साढ़े दस बजे आएंगे सीएम
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को करीब 10:30 बजे पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे मोजरापुर पहुंचेंगे, जहां पूर्वांचल एक्सप्रेस वे और अंडर पास का स्थलीय निरीक्षण करेगें. निरीक्षण करने के बाद समीक्षा बैठक करेगें और एक छोटी सी जनसभा को सम्बोधित करेगें. इसके लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है.

पुलिसकर्मियों को किया गया ब्रीफ
निर्माणाधीन एक्सप्रेस-वे पर ही हेलीपैड, मंच, जनसभा के लिए टेंट, कुर्सियां आदि लगा दी गई है जिलाधिकारी, डीआईजी और पुलिस अधीक्षक ने जनसभास्थल का निरीक्षण किया. सुरक्षा व्यवस्था चुस्त-दुरूस्त रखने के लिए पुलिसकर्मियों को ब्रीफ किया गया.

मुख्यमंत्री के आगमन की तैयारियां पूरी कर ली गई है. सीएम एक्सप्रेस-वे के निरीक्षण के साथ ही यूपीडा के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेगें और एक जनसभा को भी सम्बोधित करेगें. इसके लिए सुरक्षा व्यवस्था और अन्य तैयारियों को पूरा कर लिया गया है.
-राजेश कुमार, जिलाधिकारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details