उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आजमगढ़ पुलिस ने 25 हजार के इनामी दो बदमाश दबोचे

By

Published : May 17, 2023, 9:02 PM IST

आजमगढ़ पुलिस ने 25-25 हजार के दो इनामी बदमाश दबोचे हैं. पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है.

etv bharat
etv bharat

आजमगढ़: फर्जी दस्तावेज तैयार कर जमीन हथियाने के मामले में आरोपित लोगों के खिलाफ प्रशासन गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई कर रहा है. ऐसे फरार लोगों पर इनाम घोषित किया जा रहा है. इसी कड़ी में पुलिस को बुधवार को सफलता मिली. पुलिस ने 25-25 हजार के दो इनामी अपराधी दबोचने में सफलता हासिल की.

बताते चलें कि सरायमीर थाना क्षेत्र के गोकुलपुर ग्राम निवासी परिक्षित सिंह द्वारा विगत 19 जुलाई 2019 को फर्जी दस्तावेज तैयार कर पुश्तैनी जमीन का किसी दूसरे को बैनामा कर देने के आरोप में नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. इस मामले में गोकुलपुर ग्राम निवासी महेंद्र प्रताप, दिवाकर सिंह तथा शेरवां ग्राम निवासी परवेज अहमद, नसीम अहमद को नामजद किया गया है. पुलिस विवेचना में दोनों आरोपियों के खिलाफ कई संगीन मामले दर्ज होने की जानकारी मिली थी. इस पर पुलिस की ओर से गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की गई.

पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने फरार चल रहे परवेज और नसीम की गिरफ्तारी के लिए उन पर 25-25 हजार रुपए का इनाम भी घोषित कर दिया. पुलिस ने बुधवार सुबह मुखबिर से सूचना मिलने पर क्षेत्र के बस्ती नहर पुलिया के समीप परवेज और नसीम को गिरफ्तार कर लिया. सरायमीर पुलिस ने एसटीएफ के उपनिरीक्षक जावेद आलम की मदद से दोनों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की. पुलिस का कहना है कि दोनों आोरपियों के खिलाफ लिखापढ़ी करने के बाद जेल भेज दिया गया है.


ये भी पढ़ेंः मरीज की जान बचाने के लिए रुक गया शहर का ट्रैफिक, 9 मिनट में एम्बुलेंस पहुंची गोरखपुर एयरपोर्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details