उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे ने कहा, आजमगढ़ में इस बार मोदी योगी फैक्टर चलेगा

By

Published : Jun 14, 2022, 6:53 PM IST

आजमगढ़ में बीजेपी प्रत्याशी दिनेश लाल यादव के लिए भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे ने निरहुआ को वोट देने के लिए अपील किया.

etv bharat
भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे

आमजगढ़: जिले में जहां लोकसभा उपचुनाव के लिए सभी प्रत्याशियों ने अपनी ताकत झोंक दी है. वही, बीजेपी दिनेश लाल यादव के पक्ष में एक तरफ जहां भाजपा ने प्रदेश के मंत्रियों व संगठन के लोगों को लोगों को लगाया है तो दूसरी तरफ भोजपुरी स्टार ने भी अब चुनावी मैदान में भाजपा प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ को जीतने की अपील कर और जनता से जनसंपर्क करना शुरू कर दिया है.

भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में जनसंपर्क कर रही भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे ने कहा कि आजमगढ़ में एम और वाई फैक्टर का बोलबाला रहेगा. उन्होंने एम और वाई समीकरण मोदी और योगी का होगा. उन्होने कहा कि क्षेत्र में लोगों का खूब प्यार और आर्शिवाद भी मिल रहा है.

भाजपा के पक्ष में प्रचार करने पहुंचीं भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे

भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दूबे ने कहा कि उपचुनाव में आजमगढ़ में एम और वाई फैक्टर अब यादव व मुस्लिम नहीं रहा. बल्कि अब योगी और मोदी हो गया है. तो अब आजमगढ़ यहीं एम और वाई फैक्टर ही काम करेगा और यहां कमल खिलेगा. उन्होने कहा कि क्षेत्र में लोगों का बहुत समर्थन, प्यार और आर्शिवाद मिल रहा है. औरते काफी ज्यादा खुश है. इस बार उन्होने मन बना लिया है कि दिनेश जी को जीताना है.

भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे

भाजपा प्रत्याशी को सपा के नेताओं द्वारा नचनिया कहने पर उन्होने कहा कि ऐसी सोच वालों पर मुझे दया आती है. कोई आदमी किसी के प्रोफेशन के लिए जज करें और उसका मजाक उडाने की कोशिश करें। पर इसी नचनिया को फिल्मों में लोगो ने बहुत प्यार दिया है, तो राजनीति में भी प्यार देगें और बाकी सभी लोगों को वे नचाना चाहेगें जो उनको नचनिया बोल रहे है, ये मेंरी गारंटी है.

उन्होंने आजमगढ़ की जनता से अपील किया कि यहां की जनता ने लोगों को अपना प्यार और भरोसा दिखाया है. एक बार तनता अपना प्यार दिनेश लाल यादव को भी देकर देखें. क्योकि बहुत लंबा समय नहीं है करीब दो साल का समय है. अगर आपको नहीं समझ में आ रहा है, तो आप चेंज भी कर दिजिएगा लेकिन, मुझे लगता है कि एक बार दिनेश लाल जी जैसे नेता को मौका मिलना चाहिए. मेरी अपील है कि एक बार आप दिनेश जी पर विश्वास करिए. आम्रपाली ने कहा कि मैं उन्हे ( दिनेश लाल) को काफी पहले से जानती हूं वे जितने अच्छे ऐक्टर व इंसान है. उतने ही अच्छे नेता भी साबित होगें.

यह भी पढ़ें-अब बाबा विश्वनाथ भी भरेंगे भक्तों का पेट, दक्षिण भारतीय श्रद्धालुओं के लिए विशेष व्यवस्था


भोजपुरी फिल्मों में अश्लीलता परोसे जाने के सवाल पर आम्रपाली दूबे का कहना है कि भोजपुरी एल्बम के लिए लोग बोलते थे. अब फिल्मों के लिए लोग नहीं बोलते है.क्योकि फिल्म से रिलेटेड होता है सेंसर बोर्ड. बिना सेंसर बोर्ड से पास हुए कोई भी फिल्म रिलिज नहीं होती है. इसके बाद उसको सेंसर का सर्टिफिकेट मिलता है कि वह कौन से जोनर की फिल्म है. उसके बाद फिल्म दर्शकों को दिखाई जाती है. लोग बस यूट्युब पर भोजपुरी का एक पैटर्न है और उन्हे जो दिखता है उसी से वे जज कर लेते हैं. भोजपुरी फिल्मों ऐसी नहीं है. मेरी बहुत सारी फिल्में है जो आप लोग देखेगें तो उसमें कुछ भी अश्लील नहीं है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details