उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आजमगढ़: पुलिस ने 1 महीने में 83 गौ तस्कर भेजे जेल

By

Published : May 2, 2020, 7:00 AM IST

यूपी के आजमगढ़ जिले में पुलिस ने दो बड़ी कार्रवाई करते हुए 97 गौ तस्करों के विरुद्ध गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की. इसी के साथ ही लॉकडाउन के चलते जनपद में अवैध रूप से बिक रही शराब को देखते हुए शराब विक्रेताओं पर भी कार्रवाई की गई है.

97 गौ तस्करों गिरफ्तार
आजमगढ़: 1 महीने में 97 गौ तस्करों के खिलाफ कार्रवाई

आजमगढ़:पुलिस ने लॉकडाउन में भी गौ तस्करी करने वाले बड़ी संख्या में लोगों के विरुद्ध कार्रवाई की है. इसके तहत जनपद में 97 गौ तस्करों के विरुद्ध गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की गई.

गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई
आजमगढ़ के पुलिस अधीक्षक त्रिवेणी सिंह ने बताया कि अप्रैल के महीने में गौ तस्करों के विरुद्ध अभियान चलाया जा रहा था. इस अभियान के तहत 97 लोगों के विरुद्ध गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की गई, जबकि 83 लोगों को जेल भेजा जा चुका है. बाकी बचे लोगों की तलाश की जा रही है.

आजमगढ़: 1 महीने में 97 गौ तस्करों के खिलाफ कार्रवाई

बड़ी मात्रा में शराब बरामद
इसके साथ ही पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जनपद में लगातार बिक रही शराब को देखते हुए शराब विक्रेताओं पर भी कार्रवाई की गई है. दो दुकानों पर कार्रवाई करने के साथ बड़ी संख्या में शराब की दुकानों पर लगातार पुलिस और आबकारी विभाग की संयुक्त टीम स्टॉक रजिस्टर का मिलान कर रही हैं.

उन्होंने बताया कि इस विपदा की घड़ी में भी कई स्थानों से अवैध शराब की बिक्री की शिकायतें आ रही थीं, जिसे ध्यान में रखते हुए पुलिस व आबकारी की संयुक्त टीम लगातार जनपद में किए गए चिन्हित स्थलों पर छापेमारी कर रही हैं. पुलिस ने बड़ी मात्रा में शराब पकड़ी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details