उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी बदमाश को लगी गोली

By

Published : Feb 8, 2021, 10:49 AM IST

आजमगढ़ में सीएम योगी के आगमन को लेकर तैयारियों के दौरान पुलिस से मुठभेड़ के बाद एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस मुठभेड़ में बदमाश को गोली लगी है. इसके उपर आजमगढ़, अम्बेडकर, जौनपुर जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं.

पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश घायल.
पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश घायल.

आजमगढ़ : जिले में सीएम योगी के आगमन को लेकर सघन चेकिंग अभियान के बदमाश से पुलिस की मुठभेड़ हो गयी. इस मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी बदमाश को जख्मी हो गया. जिसके बाद उसे इलाज के लिए हायर सेंटर वाराणसी भेज दिया गया है. वहीं पुलिस ने बदमाश के पास से पिस्टल, कारतूस और चोरी की बाइक बरामद किया है.

दरअसल सीएम योगी के पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के निरीक्षण को लेकर पिछले दो दिनों से पुलिस पूरे जिले में सघन चेकिंग अभियान चला रही थी. सोमवार की तड़के पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पूरे जिले में पुलिस कस्बे, चौराहे और तिराहे पर चेकिंग अभियान चला रही थी. इसी दौरान बरदह और मेंहगनर थाने की संयुक्त पुलिस टीम ने वाहन चेकिंग के दौरान मेंहनगर के करौती नहर पुलिया के पास बाइक सवार एक बदमाश को रूकने का इशारा किया तो उसने टीम पर फायरिंग शुरु कर दी. इसके बाद जवाबी फायरिंग में पुलिस की गोली से बदमाश घायल हो गया. घायल बदमाश की पहचान विवेक उर्फ मिन्टू पुत्र जयप्रकाश निवासी हुसेपुर कोतवाली महराजगंज आजमगढ़ के रूप में हुई है. पुलिस ने उसके पास से पिस्टल, कारतूस और चोरी की बाइक भी बरामद की है.

इस बाबत पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि बरदह और मेंहनगर पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में पुलिस ने शातिर बदमाश 25 हजार का इनामी विवेक उर्फ मिन्टू को गिरफ्तार कर लिया है. घायल बदमाश के उपर आजमगढ़, अम्बेडकर, जौनपुर जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details