उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आजमगढ़ में पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश घायल, गिरफ्तार

By

Published : Dec 10, 2022, 4:05 PM IST

आजमगढ़ पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की गोली लगने से बदमाश घायल हो गया. उसका इलाज अस्पताल में चल रहा है.

Etv bharat
इनामी बादमाश पर आजमगढ़ पुलिस का शिकंजा,मुठभेड के बाद दीपक घायल

आजमगढ़ः जिले की पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश दीपक राजभर को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की गोली लगने से बदमाश घायल दीपक राजभर हो गया. उसका इलाज अस्पताल में चल रहा है.घायल बदमाश के पास से 32 बोर की पिस्टल, 2 जिंदा कारतूस, 3 खोखे, लूटी हुई बाइक व सोना बरामद हुआ है.

बताते चलें कि बरदह थाना क्षेत्र के गोड़हरा बाजार के पास बीती 29 नवंबर को बाइक सवार दो बदमाशों ने बेला खास गांव में आयोजित शादी समारोह में शामिल होने दोस्त के साथ आए गाजियाबाद निवासी अनुज चौधरी को गोली मारकर सोने की चेन व अंगूठी लूट ली थी. इस लूट में ईरनी ग्राम निवासी दीपक राजभर का नाम सामने आया था.

पुलिस ने शुक्रवार की रात घटना में संलिप्त कुलदीप उर्फ कवलदीप निवासी भरथीपुर थाना तरवा और अंशिका पुत्री मोलई यादव निवासी मानिकपुर थाना गोला जनपद गोरखपुर को गिरफ्तार कर लिया था. शनिवार की सुबह पुलिस ने इनामी लुटेरे दीपक राजभर को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से भारी मात्रा में लूट के आभूषण, पिस्टल, तमंचा, कारतूस, बाइक और नकदी बरामद की.

पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि यह लुटेरों का संगठित अंतर्जनपदीय गैंग है, जो लूट की वारदात को अंजाम देता था. यह गैंग युवती को इसलिए लेकर चलता था क्योंकि वारदात को अंजाम देने के बाद युवती आसानी से सामान लेकर फरार हो जाती थी. गिरफ्तार सभी आरोपियों पर कई मुकदमे दर्ज हैं. इसकी जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ेंः अनुराग भदौरिया के लिए सास सुशीला सरोज ने मांगी CM योगी से माफी, बोली- पूर्वांचल में लोगों की जुबान फिसलती रहती है

ABOUT THE AUTHOR

...view details