उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जमीन विवाद में 15 वर्षीय किशोर की हत्या, मां समेत 3 घायल

By

Published : Jun 2, 2022, 7:04 PM IST

आजमगढ़ जिले में जमीन विवाद में 15 वर्षीय किशोर की हत्या कर दी गई. जिले के जहानागंज थाना क्षेत्र के अमदही गांव में बीती रात जमीन विवाद में पड़ोसियों ने 15 वर्षीय किशोर की पिटाई कर दी, जिसमें उसकी मौत हो गई. वहीं, बीच बचाव में आई मां समेत 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

15 वर्षीय किशोर की हत्या.
15 वर्षीय किशोर की हत्या.

आजमगढ़:उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में अपराध की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. जिले के जहानागंज थाना क्षेत्र के अमदही गांव में बीती रात जमीन विवाद में पड़ोसियों ने 15 वर्षीय किशोर की पिटाई कर दी, जिसमें उसकी मौत हो गई. बीच बचाव में आई मां-भाई गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए 4 आरोपितों को हिरासत में लिया है.

जहानागंज थाना क्षेत्र के अमदही गांव के रहने वाले सीताराम यादव का अपने पड़ोसी से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. पीड़ित परिजनों के अनुसार बुधवार की देर रात परिवार के सभी लोग भोजन करने घर में बैठे थे. तभी लाठी-डंडे से लैस हमलावारों ने अचानक हमला बोल दिया. हमले में सीताराम के 15 वर्षीय पुत्र के सिर में गंभीर चोटें आई. जबकि सीताराम की पत्नी शीला समेत 3 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान 15 वर्षीय सूरज की मौत हो गई. इस मामले में पीड़ित परिजनों ने 4 लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दी. जिसपर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने चारों आरोपितों को हिरासत में ले लिया.

पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि अमदही गांव में आपस में कमेंटबाजी को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई. इस मारपीट में 15 वर्षीय किशोर के सिर में गंभीर चोट लग गई. उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसकी मौत हो गई. इस मामले में मुकदमा दर्ज कर सभी 4 आरोपियों को हिरासत में लिया गया है और विधिक कार्रवाई की जा रही है.

इसे भी पढे़ं-आजमगढ़: सैलून में बाल कटवाने गए युवक की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details