उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आजमगढ़ में हादसा: बस और ट्रैक्टर में जोरदार भिड़ंत, 12 यात्री घायल

By

Published : May 30, 2022, 4:25 PM IST

यूपी के आजमगढ़ में परिवहन निगम की बस और ट्रैक्टर-ट्राली में भीषण टक्कर होने से 12 से अधिक यात्री घायल हो गए. यह हादसा सिकंदरपुर के समीप एनएच-233 पर हुआ है.

आजमगढ़ में सड़क हादसा
आजमगढ़ में सड़क हादसा

आजमगढ़ः जिले के अतरौलिया थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर के समीप एनएच-233 पर परिवहन निगम की बस और ट्रैक्टर-ट्राली में भीषण टक्कर हो गयी. इस हादसे में बस में सवार 12 यात्री घायल हो गये हैं. जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

परिवहन निगम की डॉ. अंबेडकर डिपो की बस सोमवार को लखनऊ से आजमगढ़ यात्रियों को लेकर आ रही थी. बस जैसे अतरौलिया थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर स्थित पेट्रोल पम्प के समीप पहुंची तभी एनएच-233 पर आचानक एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गयी. टक्कर इतनी भीषण थी कि ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ गये और बस अनियत्रित होकर एनएच-233 से नीचे खेतो में उतर गयी. आनन-फानन में लोगों ने घायल यात्रियों को बस से नीचे उतारा और उन्हे अस्पताल पहुंचा गाया.

इसे भी पढ़े-कानपुर देहात में बड़ा हादसा, बस-कार की टक्कर में 5 की मौत, सीएम योगी ने दुख जताया

बताया जा रहा है कि हादसे में बस में सवार करीब 12 यात्री घायल हो गये, जिनका उपचार चल रहा है. घायलों में बस चालक पवन निवासी खदेरू पट्टी थाना अतरौलिया, निशा मिश्रा व उनका चार वर्षीय पुत्र शिवांश, सुनील निवासीगण सुबहापट्टी रौनापार, अवधेश कश्यप जनपद मऊ, विपीन कुमार निवासी महाराजपुर कंधरापुर सहित 12 लोग सौ शैया अस्पताल अतरौलिया में भर्ती है. जबकि अन्य घायलों का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है. प्रभारी चिकित्सक डॉ. मुकेश ने बताया कि घायलों में शिवांश और सुनील की हालत गंभीर देख शिवांश और सुनील को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है. अन्य यात्रियों का इलाज चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details