उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में युवाओं की भूमिका बेहद खास होगी: धर्मेंद्र प्रधान

By

Published : Dec 11, 2021, 5:06 PM IST

शनिवार को बीजेपी के प्रदेश चुनाव प्रभारी और केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान अयोध्या पहुंचे. यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में हर पार्टी युवाओं को तवज्जो दे रही रही है. अयोध्या में धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में युवाओं की भूमिका बेहद खास होगी.

dharmendra pradhan in ayodhya
dharmendra pradhan in ayodhya

अयोध्या: यूपी विधासभा चुनाव 2022 के लेकर भारतीय जनता पार्टी सीएम योगी की लोकप्रियता को युवाओं में कम नहीं होने देना चाहती है. शनिवार को बीजेपी के यूपी विधानसभा चुनाव प्रभारी और केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने अयोध्या में युवाओं के साथ संवाद किया और उन्हें बीजेपी के लिए एकजुट किया.

जानकारी देते बीजेपी के यूपी विधानसभा चुनाव प्रभारी

इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में अयोध्या बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ता शामिल हुए. वहीं शहर के एक अन्य होटल में धर्मेंद्र प्रधान ने अंबेडकरनगर और अयोध्या के बीजेपी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. इस दौरान चुनाव की तैयारियों को लेकर चर्चा भी हुई. अयोध्या में धर्मेंद्र प्रधान ने गांधी परिवार को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि मैं प्रभु राम की नगरी में हूं. यहां कहा जाता है कि प्राण जाए, पर वचन न जाए. इन्होंने पीढ़ी दर पीढ़ी इस देश, इस राज्य में शासन किया उनके क्षेत्र अमेठी और रायबरेली का हाल देखिए.

अयोध्या में युवाओं के साथ संवाद

धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि लोगों ने प्रजातंत्र में भरोसा करके उस खानदान को दो-तीन पीढ़ी तक नेतृत्व करने का मौका दिया. देखिए क्या स्थिति है रायबरेली और अमेठी की. अगर अमेठी में विकास करते, तो इतनी भारी मतों से स्मृति ईरानी ना जीततीं. इन लोगों ने कोई विकास कार्य नहीं किया, बल्कि देश की दुर्गति की. देश के पिछड़ों, दलितों, आदिवासियों और गरीबों को और गरीब बना दिया. अब घड़ियाली आंसू बहाने के बाद भी कोई मानने वाला नहीं है.

अयोध्या में बीजेपी के कार्यक्रम में मौजूद लोग

ये भी पढ़ें- हमारा अभी BJP से गठबंधन है, भविष्य में किसके साथ होगा यह नहीं कह सकते: अनुप्रिया पटेल

बीजेपी के यूपी विधानसभा चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि प्रदेश और देश की जनता मोदी और योगी के साथ है. केंद्र व प्रदेश सरकार को लेकर जनता की आस्था बढ़ी है. उत्तर प्रदेश जैसे महत्वपूर्ण प्रदेश में कानूनराज की स्थापना करना, विकास को एजेंडे में लाना, रोजगार को एजेंडे में लाना, महिला सुरक्षा को एजेंडे में लाना, गरीबों के चहुमुखी कल्याण, उनके घर, घर में शौचालय, पीने के पानी, बिजली, एलपीजी सिलेंडर व डीबीटी के माध्यम से खाते में पैसा पहुंचाना है.

उन्होंने कहा कि पिछले दो साल से मुफ्त में अनाज उपलब्ध कराया गया, अब तेल नमक दाल भी उपलब्ध करा रहे हैं. प्रदेश की जनता फिर लोकप्रिय प्रधानमंत्री मोदी और प्रदेश के लोकप्रिय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भरोसा जताएगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details