उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अयोध्या: राम की पैड़ी परिसर का एक और वीडियो वायरल, पानी में बाइक लेकर उतरा युवक, गिरफ्तार

By

Published : Jul 5, 2022, 12:25 PM IST

Updated : Jul 6, 2022, 7:34 AM IST

सोशल मीडिया पर अयोध्या की राम की पैड़ी (Ram ki Paidi ayodhya) परिसर का एक और वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें एक युवक परिसर में बाइक चला रहा है. आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. देखिए ये वायरल वीडियो...

etv bharat
राम की पैड़ी परिसर में मोटरसाइकिल चलाता युवक की वायरल तस्वीरें

अयोध्या: बीते पखवाड़े राम की पैड़ी (Ram ki Paidi ayodhya) परिसर में एक विवाहित युगल द्वारा अश्लील हरकतें करने और उसके बाद उनकी पिटाई का मामला ठंडा भी नहीं पड़ा था कि एक बार फिर से राम की पैड़ी परिसर से एक विवादास्पद वीडियो वायरल हो रहा है. इसको लेकर अयोध्या के लोग नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. इस वायरल वीडियो में एक युवक राम की पैड़ी परिसर में बाइक चला रहा है और कई लोग उसका वीडियो बना रहे हैं. आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में हजारों लोग राम की पैड़ी में नहा रहे हैं. इसी बीच एक युवक काले कलर की बाइक को दौड़ा रहा है. हैरान करने वाली बात यह है कि यह जमीन तल से करीब 20 फीट नीचे सीढ़ियों के रास्ते आखिरकार युवक कैसे बाइक ले आया. इसे न किसी ने रोका और न ही किसी को खबर हुई. युवक हुड़दंग करते हुए राम की पैड़ी में बाइक चला रहा है. यह वीडियो वायरल होने के बाद अयोध्या के लोग नाराज हैं.

राम की पैड़ी परिसर में मोटरसाइकिल चलाते युवक का वायरल वीडियो

स्थानीय सामाजिक कार्यकर्ता रितेश दास ने जिला प्रशासन से मांग की है कि राम की पैड़ी परिसर में सुरक्षा के जरूरी इंतजाम किए जाएं. नहर के आसपास पुलिसकर्मियों की तैनाती की जाए, जिससे स्नान कर रहे लोग हुड़दंग न करें. धर्म नगरी अयोध्या आध्यात्मिक नगरी है. यहां पर दूर-दराज से श्रद्धालु दर्शन पूजन और पुण्य कमाने के लिए आते हैं. लेकिन, इस तरह की तस्वीर देखकर लोगों के मन में घृणा की भावना उत्पन्न होती है.

यह भी पढ़ें:श्रीराम मंदिर में आधुनिक तकनीक से लैस सुरक्षा होगी, स्थाई सुरक्षा समिति ने किया मंथन

उन्होंने कहा कि अयोध्या में आने वाले लोगों को और यहां रहने वाले लोगों को भी मर्यादित आचरण करने की जरूरत है. इस तरह के लोगों के खिलाफ प्रशासन को कार्रवाई करने की जरूरत है. बाइक चलाने का वीडियो वायरल होने को लेकर अयोध्या के लोग नाराज हैं. हालांकि, अभी तक प्रशासन ने इस पर कोई कार्रवाई नहीं की है.

नोट- ईटीवी भारत वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता.

Last Updated : Jul 6, 2022, 7:34 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details