उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अयोध्या का माहौल बिगाड़ने की कोशिश, अराजक तत्वों ने अपशब्द लिखे कागज धार्मिक स्थल पर फेंके

By

Published : Apr 27, 2022, 4:13 PM IST

Updated : Apr 27, 2022, 4:39 PM IST

कुछ अराजक तत्वों ने राम नगरी अयोध्या का माहौल खराब करने की कोशिश की. शहर के कोतवाली नगर क्षेत्र में दो मस्जिदों और एक अन्य जगह सड़क पर अपशब्द लिखे कागज फेंके गए. अयोध्या एसएसपी शैलेश पांडे ने कहा कि इन अराजक तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी.

etv bharat
communal harmony in ayodhya

अयोध्या: धार्मिक नगरी अयोध्या में भी शरारती तत्वों ने बुधवार को माहौल खराब करने की कोशिश की. यहां धार्मिक स्थल पर आपत्तिजनक शब्द लिखे कागज फेंके गए. सूचना मिलते ही पुलिस ने इन कागजों को अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस शरारती तत्वों को ढूंढ रही है.

जानकारी देते अयोध्या डीएम नीतीश कुमार

शहर के कोतवाली नगर क्षेत्र में दो धार्मिक स्थलों और एक जगह सड़क पर अपशब्द लिखे कागज फेंके गए. इसमें एक गैर समुदाय के पवित्र ग्रंथ पर अभद्र टिप्पणी की गई थी. सूचना मिलते ही अयोध्या पुलिस हरकत में आई. पुलिस ने मुस्लिम धर्म गुरुओं को आश्वासन दिया कि जिन लोगों ने इस तरह की हरकत की है, उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी.
ये भी पढ़ें- प्रदेश भाजपा अध्यक्ष की दावेदारी के लिए विद्यासागर सोनकर का नाम आगे



सूचना मिलने पर कमिश्नर नवदीप रिणवा, आईजी केपी सिंह, डीएम नीतीश कुमार और एसएसपी शैलेश पांडे शहर में भ्रमण के लिए और टाटशाह मस्जिद के इमाम से मुलाकात की. वहीं कश्मीरी मोहल्ले के मस्जिद और घोसियाना में सड़क पर पाए जाने वाले अपशब्द लिखे कागजों पर कार्रवाई करने के लिए पुलिस ने कहा. डीएम नीतीश कुमार और एसएसपी शैलेश पांडे ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज और अन्य साक्ष्यों के आधार पर सबूत खोजे जा रहे हैं. इन अराजक तत्वों के खिलाफ अयोध्या पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी.
ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Apr 27, 2022, 4:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details