उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अयोध्या में ईंट हटाने के विवाद को लेकर दो परिवार में चले लाठी-डंडे और हॉकी, मारपीट का वीडियो वायरल

By

Published : Apr 3, 2023, 8:19 PM IST

Updated : Apr 3, 2023, 9:07 PM IST

सीवर लाइन के बगल में रखीं ईंटों को हटाने को लेकर दो परिवारों में पहले मामूली कहासुनी हुई, उसके बाद मारपीट शुरू हो गई. मारपीट में दोनों पक्ष के लोग घायल हुए हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

अयोध्या में मारपीट का वायरल वीडियो

अयोध्या: श्री राम की नगरी अयोध्या के रिहायशी इलाके रमन्ना में नाली बनाने के लिए रखी गईं ईंट हटाने को लेकर दो पक्षों में जबरदस्त मारपीट हुई, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में बीच बचाव में आई महिलाएं भी चोटिल हुई है. मामला कोतवाली नगर के बड़ा रमना का है. जहां पर सीवर लाइन का काम चल रहा है, सीवर लाइन के बगल में ईंट रखी हुई थीं. एक पक्ष ईंट हटाने लगा तो दूसरा पक्ष हमलावर हो गया. मामूली कहासुनी के बाद दोनों पक्ष एक दूसरे से भिड़ गए और डंडे लाठी चलने लगे, जिसका एक वीडियो वायरल हुआ है.

बताया जाता है कि पहले भी दोनों पक्ष के बीच मारपीट की घटना हो चुकी हैं. ताजा मामले में दोनों पक्ष के लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों ओर से लाठी-डंडे और हॉकी से मारपीट शुरू हो गई. इस दौरान ईंटें भी चलीं. घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंची. मारपीट कर रहे लोगों को अलग किया. मारपीट की घटना में दोनों पक्ष ने लाठी-डंडे सरिया हॉकी और सड़क पर पड़ी ईंट का इस्तेमाल किया है.

मारपीट की इस घटना में दोनों पक्ष के कई लोग घायल हुए हैं. घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. दोनों पक्ष ने एक दूसरे के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. बताया जा रहा है कि इससे पहले भी दोनों पक्ष मारपीट कर चुके हैं. ईटीवी भारत वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

ये भी पढ़ेंः BHU के वैज्ञानिकों का दावा, तनाव पुरुषों में विकसित करता है नपुंसकता, पढ़ें पूरी अध्ययन रिपोर्ट

Last Updated : Apr 3, 2023, 9:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details