उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नवनियुक्त एसएसपी ने राम की पैड़ी में स्टंट करने वाले युवक के खिलाफ की बड़ी कार्रवाई

By

Published : Jul 5, 2022, 10:53 PM IST

अयोध्या जिले का कार्यभार संभालने के बाद एसएसपी प्रशांत वर्मा मंगलवार को राम की पैड़ी में बाइक स्टंट करने वालों पर कार्रवाई करने का निर्देश दिया. साथ ही पुलिस ने स्टंट बाइक पर 8 हजार रुपये का जुर्माना लगाया है.

etv bharat
एसएसपी प्रशांत वर्मा

अयोध्या.जनपद का कार्यभार संभालने के बाद एसएसपी प्रशांत वर्मा मंगलवार को राम की पैड़ी में बाइक स्टंट मामले को लेकर सख्त नजर आए. स्टंट करने वाले को चिन्हित कर कार्रवाई की जा रही है. साथ ही लापरवाह पुलिसकर्मियों पर भी कार्रवाई होगी. इस मामले पर यातायात पुलिस ने स्टंट बाइक पर 8 हजार रुपये का जुर्माना लगाया है.

स्टंट करने वाली बाइक लाल चंद निवासी रामपुर पुवारी थाना महाराजगंज के नाम है. राम की पैड़ी की नहर में बाइक से स्टंट करने का वीडियो सोशल मीडिया में जबरदस्त तरीके से वायरल है. इस वीडियो को लेकर लोग तरह-तरह के कमेंट लिख रहे हैं. वहीं, कुछ लोगों ने इस तरह का काम करने वाले युवक को गिरफ्तार करने की भी मांग की है.

पढ़ेंः बिजली विभाग की लापरवाही, ट्रांसफार्मर की चपेट में आने से 5 गायों की मौत

कानून व्यवस्था से किसी को नहीं करने दिया जाएगा खिलवाड़

जिले का कार्यभार संभालने के बाद मीडिया से बात करते हुए एसएसपी प्रशांत वर्मा ने कहा कि अयोध्या एक सांस्कृतिक एवं धार्मिक केंद्र है. अयोध्या की सुरक्षा महत्वपूर्ण मुद्दा है. इस संबंध में जो दिशा निर्देश हैं, जो गाइडलाइंस हैं उसका होगा पालन किया जाएगा. गाइडलाइंस के अनुसार सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता होगी. आम जन जीवन में विश्वास दिलाने के लिए समय से जनसुनवाई होगी. फुट पेट्रोलिंग के माध्यम से जनता से संवाद कायम किया जाएगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details