उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अयोध्या में नशा के सौदागरों के ठिकानों पर छापा, 9 तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Aug 25, 2022, 5:01 PM IST

अयोध्या में पुलिस ने ने विभिन्न थानों के दो हुक्का बार व 83 मादक पदार्थों के तस्करों के ठिकानों पर दबिश दी है, जिसमें 9 तस्कर गिरफ्तार हुए हैं.

etv bharat
अयोध्या पुलिस

अयोध्याः जिले में नशे के कारोबार पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस कप्तान ने खुद मोर्चा संभाल लिया है. एसएसपी प्रशांत वर्मा के नेतृत्व में पुलिस टीम ने गुरुवार को शहर के अलग-अलग स्थानों पर छापा मारकर 9 तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने पकड़े गए तस्करों के कब्जे से लाखों रुपये के नशीले पदार्थ भी बरामद किए हैं. गिरफ्तारी की इस कार्रवाई में हुक्का बार भी शामिल है, जहां से नशेड़ीयों को हिरासत में लिया गया है. एसएसपी ने बताया कि यह कार्रवाई अभी जारी रहेगी.

एसएसपी के नेतृत्व में चला नशेड़ीयों के खिलाफ विशेष अभियान
एसएसपी प्रशांत वर्मा ने बताया कि जिले को नशा से मुक्त कराने के लिए अयोध्या पुलिस का भी अभियान जारी है. अब तक अयोध्या पुलिस ने विभिन्न थानों के दो हुक्का बार व 83 मादक पदार्थों के तस्करों के ठिकानों पर दबिश दी है, जिसमें 9 तस्कर गिरफ्तार हुए हैं. इनके पास से 4,408 ग्राम गांजा, एक हुक्का, एक हुक्का पाइप, 48 ग्राम स्मैक व 25 ग्राम मार्फिन बरामद हुई है.

पढ़ेंः मोबाइल से चूना लगाने वाले दो विदेशी नागरिक समेत सात शातिर पुलिस के हत्थे चढ़े

उन्होंने बताया कि बरामद मादक पदार्थों की कीमत लगभग 5 लाख 92 हजार रुपये है. हिरासत में लिए गए तस्करों से भी पूछताछ की गई है. अभी आगे और भी गिरफ्तारियां संभव हैं, अभियान अनवरत जारी रहेगा.

पढ़ेंः पुलिस कस्टडी से कुख्यात बदमाश फरार, लखनऊ जेल से पेशी पर आया था बिजनौर

ABOUT THE AUTHOR

...view details