उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

राम की पैड़ी पर बना प्लेटफार्म बहा, संतों में आक्रोश

By

Published : Feb 9, 2021, 1:23 PM IST

अयोध्या में एक हफ्ते के अंदर राम की पैड़ी पर बना प्लेटफार्म भ्रष्टाचार का शिकार हो गया. जिसके बाद संतों ने इसे सरकार को बदनाम करने की साजिश बताकर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

राम की पैड़ी पर बना प्लेटफार्म बहा.
राम की पैड़ी पर बना प्लेटफार्म बहा.

अयोध्या : मुख्यमंत्री योगी के आगमन को लेकर अयोध्या के राम की पैड़ी पर बना प्लेटफार्म पानी में बह गया है. इसके बाद बची रह गई लोहे की सलाखें देख संत आक्रोशित हो गए. सन्तों ने इसे सरकार को बदनाम करने की साजिश बताकर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

एक हफ्ते के अंदर ही बनाया गया था प्लेटफार्म
दरअसल सात फरवरी को मुख्यमंत्री के आगमन को देखते हुए महज एक हफ्ते के अंदर इस प्लेटफार्म को बनाया गया था. राम की पैड़ी के पंप हाउस के पास बने टब से पानी की धारा को पैड़ी पर लाने के लिए यह प्लेटफार्म बनाया गया था. मुख्यमंत्री के आगमन पर तो सब कुछ ठीक ठाक रहा लेकिन उनके जाते ही प्लेटफार्म जल की धारा में बह गया.

इसकी जानकारी लोगों को सोमवार की सुबह हुई. इसको लेकर संतों में नाराजगी है. संत समाज ने दोषियों के खिलाफ की कार्रवाई की मांग की है. आक्रोशित संतों ने कहा कि मुख्यमंत्री से मुलाकात कर इस मामले की शिकायत दर्ज कराएंगे. गहोई मंदिर के महंत रामलखन शरण ने कहा कि हमने भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. सीएम योगी ने अयोध्या के दौरे पर यहां के विकास कार्यों की समीक्षा की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details