उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मामूली कहासुनी में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट, एक की मौत, 3 घायल

By

Published : Jul 31, 2021, 2:12 PM IST

अयोध्या के इनायत नगर इलाके में शुक्रवार देर रात मामूली कहासुनी के बाद दो परिवारों में जमकर मारपीट हुई थी. इस घटना में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहीं एक की शनिवार को मौत हो गई. पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है.

मामूली कहासुनी में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट
मामूली कहासुनी में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट

अयोध्या: जिले के ग्रामीण क्षेत्र इनायत नगर इलाके में बीती शुक्रवार देर रात मामूली कहासुनी के बाद दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. मारपीट की घटना में लाठी-डंडे और सरिया का प्रयोग होने के कारण 4 लोग बुरी तरह से घायल हो गए. जिनमें से एक व्यक्ति की शनिवार की सुबह इलाज के दौरान अयोध्या जिला चिकित्सालय में मौत हो गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया था. वहीं पुलिस टीम ने दोनों पक्षों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है. मारपीट की वारदात में घायल 3 लोगों का इलाज अयोध्या जिला चिकित्सालय में चल रहा है.

मारपीट की हिंसक वारदात में एक की मौत
प्रभारी क्षेत्राधिकारी मिल्कीपुर रितेश सिंह ने बताया कि इनायत नगर थाना क्षेत्र के छज्जा पाठक का पुरवा में शुक्रवार की देर रात दो परिवारों में मामूली कहासुनी की घटना हुई थी. कुछ ही देर बाद कहासुनी की घटना ने हिंसक रूप ले लिया और दोनों परिवार के लोगों ने आपस में जमकर मारपीट कर ली. इस घटना में दोनों पक्षों से चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. आसपास मौजूद ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी.

जानकारी देते प्रभारी निरीक्षक.

इसे भी पढ़ें-पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी बदमाश के पैर में लगी गोली, गिरफ्तार

मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने मामले को शांत कराया और सभी घायलों को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय पहुंचाया था. जहां इलाज के दौरान गिरीश पाठक पुत्र हनुमान पाठक की मौत हो गई है. शेष तीन अन्य घायलों का इलाज कराया जा रहा है. दोनों पक्षों से तहरीर लेकर मुकदमा कायम कर लिया गया है. पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details