उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अयोध्या के बाद मथुरा-काशी के लिए संघर्ष करेगा मुस्लिम कारसेवक मंच

By

Published : Mar 18, 2020, 2:02 AM IST

यूपी के अयोध्या में मुस्लिम कारसेवक मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष कुंवर मोहम्मद आजम खान पहुंचे. इस दौरान उन्होंने ऐलान किया कि राम नगरी में रामलला के मंदिर निर्माण का मार्ग प्रशस्त होने के बाद अब मुस्लिम कारसेवक मंच मथुरा और काशी के लिए संघर्ष करेगा.

muslim karsevak manch
मुस्लिम कारसेवक मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष कुंवर मोहम्मद आजम खान

अयोध्या: राम नगरी में रामलला के मंदिर निर्माण का मार्ग प्रशस्त होने के बाद अब मुस्लिम कारसेवक मंच मथुरा और काशी के लिए संघर्ष करेगा. इस बात का ऐलान मुस्लिम कारसेवक मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष कुंवर मोहम्मद आजम खान ने किया है. आजम खान ने कहा है कि शिव के बिना भगवान राम अधूरे हैं.

मुस्लिम कारसेवक मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष कुंवर मोहम्मद आजम खान का बयान.

कुंवर मोहम्मद आजम खान ने कहा है कि राम मंदिर को आजादी मिलने के बाद अब काशी में हर हर महादेव की शुरुआत होगी. इसके लिए उन्होंने रामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के सदस्य और निर्मोही अखाड़ा के महंत दिनेन्द्र दास और श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के ट्रस्टी विमलेंद्र मोहन मिश्र से मुलाकात की.

यह भी पढ़ें:बच्चों के पोषाहार हड़पने वालों का पोस्टर लगवाए योगी सरकार: अजय कुमार लल्लू

इस दौरान आजम खान ने एक पत्र जारी किया है और राम मंदिर के बाद मथुरा काशी को लेकर संघर्ष जारी करने की प्रतिबद्धता जताई है. इसके बाद रामजन्मभूमि में विराजमान भगवान श्री रामलला के दर्शन किए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details