उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अयोध्या: तीन दिन से लापता महिला का शव कुएं से बरामद, पति गिरफ्तार

By

Published : May 17, 2020, 12:50 PM IST

यूपी के अयोध्या में तीन दिन से लापता एक महिला का शव कुएं से बरामद किया गया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस मामले में पुलिस ने मृतका के पति को गिरफ्तार किया है.साथ ही मामले की अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है.

अयोध्या में महिला का शव कुएं से बरामद किया गया
अयोध्या में महिला का शव कुएं से बरामद किया गया

अयोध्या:रौनाही थाना क्षेत्र में तीन दिन पहले लापता हुई महिला का शव कुएं से बरामद किया गया. पारिवारिक कलह के चलते हत्या का मामला बताया जा रहा है. इस मामले में मृतका के दिव्यांग पति को गिरफ्तार कर लिया गया है. इसके साथ ही पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

महिला का शव कुएं से बरामद किया गया
यह मामला अयोध्या के रौनाही थाना क्षेत्र क्षेत्र इब्राहिमपुर देवली गांव का है. पिछले तीन दिन से महिला लापता थी. परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी थी. बताया जा रहा है कि महिला और पति अंगद में अक्सर झगड़ा होता रहता था.

पिछले लंबे समय से पारिवारिक कलह चल रहा था. पुलिस ने मृतका के पति से सख्ती से पूछताछ की तो, उसने पत्नी की हत्या का जुर्म कुबूल कर लिया. अभियुक्त की निशानदेही पर पुलिस ने काफी खोजबीन के बाद इब्राहिमपुर देवली गांव के पास झाड़ियों के बीच स्थित एक कुएं से महिला का शव बरामद किया.

तीन दिन से लापता हुई महिला का शव कुएं से बरामद किया गया. परिजनों की तहरीर पर अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. इसके साथ ही मामले की अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.
-सुनील यादव, सब इंस्पेक्टर

ABOUT THE AUTHOR

...view details