उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अयोध्या पहुंचे आदित्य ठाकरे, इस्कॉन मंदिर में की पूजा

By

Published : Jun 15, 2022, 6:43 AM IST

Updated : Jun 15, 2022, 2:19 PM IST

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे और महाराष्ट्र सरकार में कैबिनेट मंत्री आदित्य ठाकरे अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत दोपहर करीब 1:30 बजे लखनऊ एयरपोर्ट से चलकर अयोध्या शहर के इस्कॉन मंदिर पहुंचे. इस्कॉन मंदिर में पूजा की.

ईटीवी भारत
अयोध्या में आदित्य ठाकरे

अयोध्या: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे और महाराष्ट्र सरकार में कैबिनेट मंत्री आदित्य ठाकरे अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत दोपहर करीब 1:30 बजे लखनऊ एयरपोर्ट से चलकर अयोध्या शहर के इस्कॉन मंदिर पहुंचे. यहां इस्कॉन मंदिर पहुंचने पर शिवसेना के तमाम स्थानीय पदाधिकारियों ने आदित्य ठाकरे का फूल मालाओं से स्वागत किया.

अयोध्या में इस्कॉन मंदिर पहुंचे आदित्य ठाकरे

इस दौरान शिवसेना जिंदाबाद और आदित्य ठाकरे जिंदाबाद के नारे भी लगाए गए. कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने के बाद आदित्य ठाकरे ने मंदिर के अंदर प्रवेश किया. मंदिर परिसर में पहुंचने पर शंख बजाकर आदित्य ठाकरे का स्वागत किया गया. मंदिर में पहुंचकर महाराष्ट्र सरकार के कैबिनेट मंत्री आदित्य ठाकरे ने भगवान कृष्ण की पूजा अर्चना की.

लखनऊ एयरपोर्ट पर मीडिया से रूबरू हुए आदित्य ठाकरे

मंदिर के पुजारी कूर्मावतार दास ने आदित्य ठाकरे से भगवान की पूजा अर्चना संपन्न कराई. इस दौरान शिवसेना के राज सभा सांसद संजय राउत समेत शिवसेना के कई अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे. मंदिर परिसर में दर्शन पूजन करने के बाद आदित्य ठाकरे ने मंदिर परिसर में ही दोपहर का भोजन प्रसाद ग्रहण किया. वो 3:30 बजे वह पत्रकारों से बातचीत करेंगे. कार्यक्रम की अगली कड़ी में 4:30 बजे वह हनुमानगढ़ी में दर्शन पूजन करेंगे. शाम 5:00 बजे रामलला के दरबार में हाजिरी लगाएंगे और उसके बाद मां सरयू की आरती करेंगे.

जानकारी देते संवाददाता पवन तिवारी


उद्धव ठाकरे 2018 से तीन बार अयोध्या जा चुके हैं. आदित्य ठाकरे पहले 10 जून को अयोध्या जाने वाले थे, लेकिन राज्यसभा चुनाव के मद्देनजर उन्होंने अयोध्या जाने की तारीख बदलकर 15 जून कर दी थी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Jun 15, 2022, 2:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details