उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Molestation With Student in Ayodhya : दलित छात्रा को कमरे में ले जाकर प्रिंसिपल ने की छेड़छाड़, डर से बच्ची नहीं जा रही थी स्कूल

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 30, 2023, 5:46 PM IST

अयोध्या में दलित नाबालिग छात्रा को कमरे में बंद कर प्राइमरी स्कूल के प्रिंसिपल ने छेड़छाड़ (Principal molested student) की. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. मामले की जांच की जा रही है.

दलित छात्रा को कमरे में ले जाकर प्रिंसिपल ने की छेड़छाड़
दलित छात्रा को कमरे में ले जाकर प्रिंसिपल ने की छेड़छाड़

अयोध्या:जनपद के ग्रामीण क्षेत्र बाबा बाजार इलाके में एक प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक ने ऐसी शर्मनाक हरकत की, जिसने गुरु और शिष्य के रिश्ते को शर्मसार कर दिया. पुलिस को दी गई तहरीर के मुताबिक, प्रधानाध्यापक ने नाबालिग दलित छात्रा के साथ स्कूल की छुट्टी के बाद अश्लील हरकत की. फिलहाल, पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया. इसके बाद आरोपी शिक्षक को जेल भेज दिया गया.

जानकारी के मुताबिक, बाबा बाजार इलाके के एक प्राथमिक विद्यालय में दलित समुदाय की 10 साल की बच्ची पढ़ती है. छात्रा पिछले कई दिनों से स्कूल नहीं जा रही थी. परिजनों ने जब उससे स्कूल न जाने का कारण पूछा, तो उसने बताया कि प्रधानाध्यापक रिजवान अहमद स्कूल की छुट्टी होने के बाद उसके साथ गंदी हरकत करते हैं.

छात्रा ने बताया कि स्कूल की छुट्टी होने के बाद उसे बंद कमरे में ले जाकर उसके कपड़े उतार कर उसके साथ प्रधानाध्यापक ने अश्लील हरकत की थी. इसके बाद प्रिंसिपल ने कहा था कि अगर किसी को इस बारे में बताया तो जान से मार देंगे. इस डर से छात्रा स्कूल नहीं जा रही थी.

वहीं, इस मामले में थाना प्रभारी बाबा बाजार संतोष कुमार ने बताया कि परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है. आरोपी के खिलाफ पाक्सो एक्ट और एससीएसटी एक्ट सहित अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें: कानपुर देहात में दलित युवती से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: लव, सेक्स और धोखा: युवती को शादी का झांसा देकर दो साल तक किया रेप, पैसे भी हड़पे

ABOUT THE AUTHOR

...view details