उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ब्रह्माकुमारी आश्रम की छत से गिरकर युवती की मौत, इलाज कराने लेकर आए थे परिजन

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jan 5, 2024, 7:46 PM IST

अयोध्या में ब्रह्माकुमारी आश्रम (Brahma Kumari Ashram Ayodhya) में इलाज कराने आई एक युवती की छत से गिरकर मौत हो गई. युवती के भाइयों ने हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

ि
ि

सीओ ने बताया.

अयोध्या: रामनगरी अयोध्या के कोतवाली क्षेत्र से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. यहां इलाज के लिए आई एक युवती छत से कूद गई. युवती की मौत की सूचना पर इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके साथ ही मामले की जांच पड़ताल में जुट गई.

रेलवे स्टेशन इलाके में स्थित ब्रह्माकुमारी आश्रम में मानसिक रूप से परेशान हर की रहने वाली एक युवती पूजा जयसवाल अपने परिजनों के साथ पहुंची थी. परिजनों ने बताया कि उसे मेडिटेशन के लिए ब्रह्माकुमारी आश्रम में लाया गया था. शुक्रवार की सुबह 5 बजे उन्हें पता चला कि पूजा छत से नीचे कूद गई है. युवती को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां अस्पताल में चिकित्सकों ने उसे को मृत घोषित कर दिया. वहीं, युवती की मौत पर उसके भाइयों ने हंगामा करना शुरू कर दिया और हत्या का आरोप लगाया है.

अयोध्या सीओ शैलेंद्र प्रताप ने बताया कि एक युवती के छत से कूदने की सूचना प्राप्त हुई थी. युवती को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसके साथ ही मामले की जांच पड़ताल कर रही है. जांच के बाद आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढे़ं- प्यार पर जोर नहीं: बुआ-भतीजे ने की एक साथ आत्महत्या, दोनों में चल रहा था प्रेम प्रसंग

यह भी पढे़ं-"नायक नहीं खलनायक हूं मैं..." गाने पर हिस्ट्रीशीटर शाहिद का माला पहनाकर किया गया सम्मान

ABOUT THE AUTHOR

...view details