उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अयोध्या: पड़ोसी युवक पर नाबालिग से दुष्कर्म का आरोप

By

Published : Sep 30, 2020, 9:49 PM IST

उत्तर प्रदेश के अयोध्या जिले में 10वीं की छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. घटना को लेकर छात्रा की मां ने गांव के ही एक युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. वहीं शिकायत मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ayodhya news
सीओ अजय कुमार

अयोध्या: जिले के थाना बीकापुर में कक्षा 10 की एक नाबालिग छात्र के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. नाबालिग की मां ने गांव के ही एक युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है.

जानकारी देते सीओ अजय कुमार.

पीड़ित छात्रा की मां द्वारा पुलिस को दी गई तहरीर के मुताबिक उसकी पुत्री कक्षा 10 की छात्रा है. तहरीर के अनुसार गांव के ही युवक चंद्रभान द्वारा 26 सितंबर को सुबह लगभग 9 बजे उसकी पुत्री को फोन करके बुलाया गया. उसकी पुत्री जब वहां पहुंची तो वहां दो लोग मौजूद थे. दोनों लोग बाइक से उसकी पुत्री को बैठा कर लखनऊ लेकर चले गए. अज्ञात युवक रास्ते में कहीं उतर गया. लेकिन आरोपी उसकी पुत्री को लेकर लखनऊ में कमरे पर गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. छात्रा की मां ने आरोप लगाया है कि दूसरे दिन 27 सितंबर को रोडवेज बस से सुलतानपुर जनपद के कूरेभार में लाकर छोड़ दिया.

सीओ बीकापुर अजय कुमार ने बताया कि पीड़ित नाबालिग छात्रा की मां की तहरीर पर युवक के खिलाफ मुकदमा कायम कर लिया गया है. युवक की गिरफ्तारी के लिए दो टीमें गठित कर ली गई हैं. जल्द ही आरोपी युवक पुलिस की गिरफ्त में होगा. छात्रा का मेडिकल कराया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details