उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आशनाई का चढ़ा रंग, पति की हत्या करने के आरोप में पत्नी और उसका प्रेमी गिरफ्तार

By

Published : Jul 31, 2022, 10:03 AM IST

Updated : Jul 31, 2022, 4:27 PM IST

औरेया में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी. शनिवार को औरेया और इटावा पुलिस ने बोहरा बाकरपुर हाईवे (Bohra Bakarpur Highway) के किनारे बने एक प्लाट से शव बरामद किया. साथ ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

etv bharat
घटनास्थल पर मौजूद पुलिस

औरैया: जालौन जिले के गांव सिहारी में पत्नी और उसके प्रेमी पर आशनाई का ऐसा रंग चढ़ा कि उसने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पति की हत्या कर दी. औरैया-इटावा पुलिस ने शनिवार शाम बोहरा बाकरपुर हाईवे (Bohra Bakarpur Highway) किनारे स्थित एक प्लाट से शव बरामद किया. मृतक के परिजनों ने शव की शिनाख्त की. वहीं, रविवरा को मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही उनसे पूछताछ जारी है.

दरअसल, माधौगढ़ निवासी 25 वर्षीय मोहम्मद आसिफ की शादी शहरिया अशोक नगर, इटावा निवासी शहरबानो के साथ 16 मई 2022 को हुई थी. परिजनों के मुताबिक, 9 जुलाई को आसिफ ससुराल गया था. यहां से आसिफ और शहरबानो घर जाने की बात कहकर निकले और फिर गायब हो गए. दोनों के परिजन उनकी खोजबीन में जुट गए.

सीओ सिटी सुरेंद्र नाथ यादव

कुछ दिन के बाद शहरबानो के परिजनों को उसके दिल्ली में किसी लड़के के साथ होने की जानकारी मिली थी. इस पर परिजनों ने इटावा में मामला दर्ज कराया. इसके बाद पुलिस दिल्ली से बिधूना क्षेत्र के गांव इंदपामऊ निवासी प्रेमी प्रद्युम्न के साथ शहरबानो को इटावा लेकर आई. शहरबानो के मिलने पर आसिफ के परिजनों ने भी बेटे के लापता होने की सूचना इटावा पुलिस को दी.

पुलिस ने शहरबानो और प्रद्युम्न से कड़ाई से पूछताछ की. दोनों ने बताया कि आसिफ की हत्या कर शव को औरैया में एक प्लाट में फेंक दिया है. इस पर शनिवार की शाम इटावा पुलिस दोनों को लेकर औरैया कोतवाली क्षेत्र के गांव बोहरा बाकरपुर स्थित हाईवे पहुंची. जहां पुलिस को आसिफ का शव मिला. इसके बाद औरैया कोतवाली पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचित किया. सूचना पाकर मृतक का बड़ा भाई इरशाद मौके पर पहुंचा और कपड़े और जूते से अपने भाई आसिफ की शिनाख्त की. फिलहाल, कोतवाली पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

सीओ सिटी सुरेंद्र नाथ यादव ने बताया कि बीते दिन तीन लोग औरैया सदर कोतवाली आए थे. उन्होंने बताया था कि उनके भाई की शादी इटावा अशोक नगर के रहने वाली एक युवती के साथ हुई थी. 17 जुलाई से पति-पत्नी गायब है. उनको आशंका है कि उसकी पत्नी ने उसकी हत्या करवा दी है. इस सूचना पर हरकत में आई पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई. आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. उनसे पूछताछ जारी है.
ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated :Jul 31, 2022, 4:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details