उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रेशर पाइप फटने से करीब 1 घंटा 40 मिनट खड़ी रही बिहार संपर्क क्रांति एक्सप्रेस

By

Published : Jul 1, 2022, 10:46 AM IST

औरैया जनपद के अछल्दा रेलवे स्टेशन पर गुरुवार रात को बिहार संपर्क क्रांति एक्सप्रेस का प्रेशर पाइप फट गया. इस वजह से ट्रेन स्टेशन के प्लेटफार्म पर घंटो खड़ी रही. इस वजह से कई ट्रेनों को लूप लाइन से निकाला गया.

etv bharat
औरैया जनपद के अछल्दा रेलवे स्टेशन पर बिहार संपर्क क्रांति एक्सप्रेस का प्रेशर पाइप फट गया

औरैयाः जनपद के दिल्ली-हावड़ा रेल मार्ग पर दिल्ली से दरभंगा जा रही बिहार संपर्क क्रांति एक्सप्रेस ट्रेन का अचानक प्रेशर पाइप फट गया. इसके चलते ट्रेन करीब एक घंटे 40 मिनट तक स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर दो पर खड़ी रही. सूचना मिलते ही पहुंचे स्टेशन मास्टर कर्मचारियों के साथ प्रेशर पाइप को ठीक करने में लगे रहे. इस दौरान आ रही कई ट्रेनों को लूप लाइन से निकला गया.

मामला बृहस्पतिवार रात का है. जहां दिल्ली से बिहार जा रही ट्रेन नंबर 12566 एक्सप्रेस का प्रेशर पाइप 9 बजकर 40 मिनट पर अछल्दा स्टेशन के प्लेटफार्म नम्बर दो पर फट गया. ट्रेन में तकनीकी खराबी वजह से प्लेटफार्म नंबर दो पर ही खड़ी रह गई. ट्रेन में खराबी की जानकारी मिलते ही रेलवे अधिकारियों में हड़कंप मच गया. स्टेशन मास्टर आस्तिक कुमार रेलवे कर्मचारियों के साथ पाइप को ठीक कराने पहुंचे. इस दौराना ट्रेन में सवार सभी यात्री परेशान हुए.
यह भी पढ़ें- उदयपुर हत्याकांड: आरोपियों का यूपी से कनेक्शन जानने राजस्थान पहुंची UP ATS


स्टेशन मास्टर ने बताया कि गुरुवार रात बिहार संपर्क क्रांति एक्सप्रेस का प्रेशर पाइप फट गया था. दिबियापुर से तकनीकी टीम बुलाई गई. कर्मचारियों ने पाइप ठीक करके ट्रेन को रात करीब 11 बजकर 20 मिनट पर रवाना किया. एक्सप्रेस ट्रेन के स्टेशन पर खड़े होने के कारण पीछे से आ रही अजमेर सियालदाह समेत अन्य एक्सप्रेस ट्रेनों और मालगाड़ी को लूप लाइन से गुजारा गया.
ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details