उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

किशोरी का अपहरण कर भाग रहे युवकों की कार यमुना में गिरी, तीन की मौत

By

Published : Jan 27, 2021, 4:27 PM IST

यूपी के औरैया जिले में किशोरी का अपहरण कर भाग रहे युवकों की कार यमुना नदी में गिर गई. हादसे में किशोरी समेत तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया.

एसपी अपर्णा गौतम
एसपी अपर्णा गौतम

औरैयाःजिले में किशोरी का अपहरण कर भाग रहे युवकों की कार यमुना नदी में गिर गई. हादसे में किशोरी समेत तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया. पुलिस अभी एक युवक की तलाश में जुटी हुई है. हादसे में मृतक किशोरी के पिता ने कार सवार युवकों पर उसकी बेटी का अपहरण करने का आरोप लगाया है.

एसपी अपर्णा गौतम.

अनियंत्रित होकर गिरी कार
अयाना थाना क्षेत्र के नीमरी करियावली गांव से मंगलवार की देर रात कार पीपा पुल के रास्ते नदी पार कर रही थी. इसी दौरान बाइमन पुल पर कार बेकाबू हो गई और यमुना नदी में जा गिरी. मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने दो युवकों को बाहर निकलते हुए पुलिस को सूचना दी. जब तक पुलिस पहुंची तब तक कार में सवार लड़की और दो अन्‍य लोगों की डूबकर मौत हो चुकी थी. पुलिस के मुताबिक एक युवक का अभी पता नहीं चला है. गोताखोर नदी में गिरे युवक को ढूंढने के प्रयास कर रहे हैं.

ग्रामीण कर रहे थे कार का पीछा
हादसे में मृत हुई लड़की के पिता दुर्योधन सिंह राजावत ने बताया कि भागवत कथा से लौटते वक्‍त इटावा के सिंडौस से उनकी 13 वर्षीय बेटी सोनम का अपहरण कर लिया गया था. अपहरण होता देख गांव के लोग बाइक से कार का पीछा कर रहे थे. कार सवार युवकों के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है.

मामले की जांच जारी
एसपी अपर्णा गौतम ने बताया कि मंगलवार की देर रात अयाना थाना क्षेत्र के बबाइन गांव से सूचना मिली कि एक कार अनियंत्रित होकर पुल से यमुना नदी में गिर गयी है. जिसमें किशोरी समेत तीन लोगों को निकालकर जिला अस्पताल भेजा गया. जहां डॉक्‍टरों ने किशोरी को मृत घोषित कर दिया गया. जबकि दो युवकों का इलाज चल रहा है. देर रात कार सवार औरैया के सत्तेश्वर मुहाल निवासी उत्पल पांडेय और सौरभ सेंगर मौत हो गई. फिलहाल मामले की तफ्तीश जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details