उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नानी के साथ मंदिर गई मासूम के साथ दुष्कर्म, नाबालिग युवक ने दिया वारदात को अंजाम

By

Published : Sep 7, 2021, 9:05 PM IST

औरैया में नानी के साथ मंदिर गई चार वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. आरोप है कि मासूम को मंदिर के पुजारी के नाबालिग बेटे ने अपनी हवस का शिकार बनाया है.

मासूम के साथ दुष्कर्म.
मासूम के साथ दुष्कर्म.

औरैयाः सहायल थाना क्षेत्र के एक गांव में नानी के साथ पूजा करने मंदिर गई एक चार वर्षीय मासूम को खेलते समय गांव के एक नाबालिग युवक ने दबोच लिया. इसके बाद उसे झाड़ियों में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. खून से लथपथ हालत में बच्ची को देख नानी ने अन्य परिजनों को वारदात की जानकारी दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मासूम को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पर उसकी हालत अब सामान्य बताई जा रही है. वहीं पुलिस ने आरोपित नाबालिग युवक को चिन्हित कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

आपको बता दें कि सहायल थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार की शाम नानी के साथ मंदिर में पूजा करने गई चार वर्षीय मासूम को मंदिर में पूजा करने वाले पुजारी के 15 वर्षीय पुत्र ने दबोच लिया. उसे पास ही झाड़ियों में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. मासूम को खून से लथपथ हालत में देख नानी के होश उड़ गए. जिसके बाद उसने इसकी जानकारी अन्य परिजनों को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मासूम को जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

इसे भी पढ़ें- कई महीनों से नाबालिग संग हो रहा था दुष्कर्म, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज

चार वर्षीय मासूम के दुष्कर्म की सूचना मिलते ही 50 शैय्या जिला अस्पताल में औरैया एसपी अपर्णा गौतम और सीओ सिटी सुरेंद्र नाथ बच्ची का हाल जानने पहुंचे. जहां पर एसपी अपर्णा गौतम ने बच्ची से बात कर मामले की जानकारी ली.

एसपी अपर्णा गौतम ने बताया कि सहायल थाना पुलिस को एक सूचना प्राप्त हुई कि क्षेत्र के गांव में एक चार वर्षीय बच्ची के साथ गांव के ही एक नाबालिग युवक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर मौके पर पहुंचकर फील्ड यूनिट टीम ने साक्ष्यों को अपने कब्जे में लेकर जांच की गई है. इसके साथ ही नाबालिग आरोपित को चिन्हित कर लिया गया है. इसके साथ ही पीड़िता के परिजनों की ओर से तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details