उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नाबालिग साली ने दुष्कर्म का किया विरोध तो जीजा ने गला दबाकर कर दी हत्या, गिरफ्तार

By

Published : May 31, 2023, 4:02 PM IST

औरेया जिले में जीजा ने 13 वर्षीय साली के साथ दुष्कर्म के प्रयास का विरोध करने पर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने किशोरी के शव को कब्जे में लेकर पोस्मटार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही आरोपी जीजा को गिरफ्तार कर लिया है.

etv bharat
दिबियापुर थाना क्षेत्र

औरैयाः जिले में एक बेहद ही शर्मनाक मामला सामने आया है. दिबियापुर थाना क्षेत्र में बुधवार को एक जीजा ने अपनी 13 वर्षीय साली के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की. साली ने विरोध किया तो जीजा ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. घटना के बाद परिजनों में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने किशोरी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बहन का बच्चा खत्म होने पर दुख बांटने आयी थी मृतका
फिरोजाबाद के किशनपुर रसूलाबाद क्षेत्र में रहने वाले पीड़ित पिता ने बताया कि उनकी बड़ी बेटी की ससुराल औरैया जिले के तैयापुर में है. कुछ दिन पहले बड़ी बेटी के बच्चे की मौत हो गई थी. वह काफी परेशान थी, इसीलिए उसका दुख-दर्द बांटने के लिए उसकी छोटी बेटी उसके घर तैयापुर आई थी. इसके बाद बुधवार को उसकी मौत खबर मिली.

मासूम के शव पर थे खरोंच व दांत से काटने के निशान
एएसपी दिगंबर कुशवाहा ने बताया कि सूचना पर पहुंची फोरेंसिक व थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर की छानबीन की, जिसमें मासूम के शव पर कई जगह खरोंच व दांत से काटने के निशान दिखाई दे रहे थे.

एएसपी दिगंबर कुशवाहा ने बताया कि बुधवार को पुलिस को सूचना मिली थी कि दिबियापुर थाना अंतर्गत तैयापुर में एक मासूम के साथ दुष्कर्म कर हत्या कर दी गयी है. मौके पर पहुंची पुलिस व फोरेंसिक टीम ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. परिजनों की तहरीर के आधार पर मृतका के जीजा को हिरासत में ले लिया है. मामले की जांच की जा रही है.

पढ़ेंः प्रेमिका ने अस्पताल में भर्ती प्रेमी की चप्पल से की पिटाई, जमकर किया हंगामा

ABOUT THE AUTHOR

...view details