उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

औरैया: 72 घंटे बाद भी अपहृत लखनऊ के प्रॉपर्टी डीलर का नहीं मिला सुराग

By

Published : Jul 9, 2020, 12:48 AM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:17 PM IST

औरैया जिले में लखनऊ जिले के रहने वाले अमित दुबे की लावारिस कार रविवार को दिबियापुर रोड पर मिली थी. जिसके बाद अमित दुबे की अपहरण की आशंका जताई जा रही थी. लेकिन तीन दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस इस मामले में अभी तक कोई सुराग नहीं जुटा पाई है.

auraiya news
लापता प्रॉपर्टी डीलर की कार में मिला पत्रकार का आईडी कार्ड

औरैया: लखनऊ के प्रॉपर्टी डीलर की लावारिस हालत में कार और उसके अपहरण की आशंका की गुत्थी पुलिस अभी तक नहीं सुलझा पाई है. शुरूआती जांच के बाद पुलिस उसके मथुरा में प्रॉपर्टी डीलिंग के लिए जाने की बात को नकार रही है. पुलिस का कहना है की मामले के पीछे ठेकेदारी के दौरान लेनदेन का विवाद है. इसी बीच कार की छानबीन में पुलिस को कार से एक दारोगा और एक पत्रकार का आईडी मिला है.

लापता प्रॉपर्टी डीलर की कार में मिला पुलिस का आईडी कार्ड.
कार में मिला पुलिस व पत्रकार का आईडी कार्डकानपुर देहात के लक्ष्मनपुर मिलकपुर के मूल निवासी व लखनऊ में घर बनाकर रह रहे अमित दुबे की कार रविवार 5 जुलाई को सुबह तकरीबन सात बजे दिबियापुर रोड पर लावारिस हालत में मिली थी. जिसकी गहनता से छानबीन करने पर पुलिस को गायब अमित दुबे की गाड़ी से मिले पर्स से, लखनऊ से प्रकाशित राष्ट्रीय हिंदी दैनिक समृद्धि न्यूज का अमित दुबे के नाम का क्राइम रिपोर्टर का आईडी कार्ड मिला. इसके साथ ही उत्तर प्रदेश पुलिस में तैनात एसआई राजीव कुमार यादव का आईडी कार्ड मिला है. इस पर जारी करने वालों में अपर पुलिस अधीक्षक उप्र. पुलिस मुख्यालय इलाहाबाद लिखा हुआ है. पुलिस ने कार से बरामद आईडी कार्डों के आधार पर जांच में जुट गयी है. इस सम्बन्ध में एसपी सुनीति ने बताया कि अमित दुबे ने टोल से निकलते समय इसी पुलिस कार्ड का इस्तेमाल आगरा-मथुरा जाने और वहां से वापस आने में पुलिस के आईडी कार्ड का सहारा लिया था.
Last Updated :Sep 10, 2020, 12:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details