उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

एक-दूजे के हो न सके तो प्रेमी युगल ने दे दी जान

By

Published : Jun 14, 2023, 3:36 PM IST

औरैया में प्रेमी युगल ने एक साथ जान दे दी. पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं.

Etv bharat
Etv bharat

औरैया: जनपद में प्रेमी युगल के एक साथ जान देने का मामला सामने आया है. दोनों मृतकों की शिनाख्त कानपुर देहात के थाना अकबरपुर में रहने वालों के रूप में हुई है. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर परिजनों को जानकारी दे दी है.

जानकारी के मुताबिक, कानपुर देहात के अकबरपुर के बिगाही गांव के रहने वाले 25 वर्षीय अतुल अग्निहोत्री को कस्बे की रहने वाली 18 वर्षीय पारुल गौतम से प्यार हो गया. दोनों का प्यार ऐसा परवान चढ़ा कि दोनों ने साथ जीने मारने की कसमें तक खा डालीं. दोनों करीब तीन वर्ष से एक-दूसरे को जानते थे.

बीती देर रात जनपद में प्रेमी अतुल अग्निहोत्री को कस्बे की रहने वाली पारुल गौतम ने जान दे दी. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव बरामद किए. दोनों शवों के हाथ एक-दूसरे से बंधे थे. घटना की सूचना मिलते ही बिधूना सीओ महेंद्र प्रताप व थानाध्यक्ष सत्य प्रकाश सिंह समेत आरपीएफ जवान मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू की. घटनास्थल से कुछ दूरी पर युवती का एक बैग मिला.

उनके पास से मिले आधार कार्ड, मोबाइल नंबर से पुलिस ने दोनों की शिनाख्त कर घटना की जानकारी परिजनों को दी गई. स्थानीय लोगो की मानें तो मृतक अतुल अग्निहोत्री पहले से ही शादीशुदा था. इसके बाद भी दोनों के बीच प्रेम था. वहीं, पुलिस ने दोनों शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों को हादसे के बारे में सूचना दे दी गई है.

ये भी पढ़ेंः प्रयागराज में गंगा स्नान करने गए आरएएफ जवान और तीन बच्चों की डूबने से मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details