उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ईंट से कूचकर किसान की हत्या, छानबीन में जुटी पुलिस

By

Published : Apr 29, 2023, 5:43 PM IST

औरैया में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक किसान की अज्ञात लोगों ने ईंट से कूचकर हत्या कर दी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

औरैया: जनपद के बिधूना कोतवाली क्षेत्र में शनिवार को किसान की हत्या से सनसनी फैल गई है. आरोपियों ने किसान की ईंट से कूचकर हत्या कर घटना को अंजाम दिया है. खून से लथपथ शव देखकर परिजनों को घटना की जानकारी हुई. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ईंट से कूचकर किसान की हत्या

शनिवार को बिधूना कोतवाली क्षेत्र के भारत अड्डा में घर के बाहर सो रहे 50 वर्षीय किसान संतोष यादव पुत्र बारेलाल निवासी मुर्रा कुदरकोट की ईंट से कुचल कर अज्ञात व्यक्तियों ने हत्या कर दी. सूचना मिलते ही एसपी चारू निगम फोरेंसिक टीम व पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक के बेट पुष्पेंद्र और बेटी रेखा ने जमीन विवाद में हत्या किए जाने का आरोप लगाया है.

एसपी चारू निगम ने बताया कि शनिवार को पुलिस को सूचना मिली कि बिधूना कोतवाली क्षेत्र में एक किसान की ईट से कूचकर निर्मम हत्या कर दी गई है. सूचना पर पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य संकलित किये है. परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी गई है. मामले में वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ें: ताजनगरी के स्कूल में शिक्षिका से मारपीट कर छेड़छाड़, 8वीं कक्षा के छात्र के पिता समेत 3 पर मुकदमा

यह भी पढ़ें: टोटल लॉस गाड़ियों के दस्तावेज की मदद से बेचते थे चोरी की कार, दो गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details