उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बिस्किट का लालच देकर गांव के युवक ने 8 वर्षीय बच्ची से किया दुष्कर्म, शोर मचाने पर गला दबाकर मार डाला

By

Published : Mar 25, 2023, 9:02 PM IST

Updated : Mar 27, 2023, 2:59 PM IST

औरैया में 8 साल की बच्ची की दुष्कर्म कर हत्या कर दी गई. पुलिस ने 18 घंटे के बाद आरोपी की निशानदेही पर मासूम का शव खेत से बरामद कर लिया है.

मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोपी गिरफ्तार
मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोपी गिरफ्तार

औरैया:अयाना थाना क्षेत्र में मवेशी चराने गई 8 वर्षीय मासूम की गांव के ही युवक ने दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी. आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने 18 घंटे के बाद मासूम का शव बरामद कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोपी गिरफ्तार

अयाना थाना क्षेत्र के एक गांव की आठ वर्षीय बालिका शुक्रवार की शाम खेतों पर मवेशी चराने गई थी. जब वह काफी देर तक घर वापस नहीं लौटी तो परिजनों को चिंता हुई. परिजनों ने देर रात तक मासूम की तलाश की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला. लापता बच्ची के पिता ने अनहोनी की आशंका जताते हुए थाना में शिकायत की. इसके बाद पुलिस बच्ची की तलाश में जुट गई. गांव में कुएं बम्बे व अन्य जगहों पर पुलिस टीम ने तलाश की. तलाश के लिए डॉग स्क्वायड की टीम भी पहुंच गई, लेकिन बच्ची का कहीं कुछ पता नहीं चल सका. इस पर एसपी चारु निगम भी गांव पहुंची और टीमों का गठन किया. पुलिस ने रात में ही शक के आधार पर आठ-नौ लोगों को हिरासत में लेकर सभी से पूछताछ शुरू कर दी थी.

इस दौरान गौतम दोहरे अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि उसने मादक पदार्थ का सेवन कर लिया था. इसके बाद वह बच्ची को बिस्किट खिलाने के बहाने खेत पर ले गया, जहां पर उसके साथ दुष्कर्म किया और शोर मचाने पर उसका गला दबाकर मार डाला और शव खेत में छिपा दिया. एसपी चारू निगम ने बताया कि शुक्रवार की रात करीब 11 बजे अयाना थाना में एक आठ वर्षीय बालिका के लापता होने की सूचना दी गई थी. जिस पर पुलिस टीम ने पूरी रात तलाश की थी, शक के आधार पर आठ-नौ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया था. एक आरोपी गौतम पुत्र राजीव प्रसाद दोहरे की निशानदेही पर पुलिस ने बालिका के शव को बरामद किया है.


यह भी पढ़ें:Auraiya News: बेटी ने की लव मैरिज तो पिता ने बेटों के साथ सिर मुंडवाकर किया पिंडदान, एक भाई ने खाया जहर

Last Updated :Mar 27, 2023, 2:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details