उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

औरैया: पुलिस की गाड़ी ने बाइक में मारी टक्कर, भाई-बहन घायल

By

Published : Oct 20, 2020, 6:59 PM IST

यूपी के औरैया के थाना कोतवाली जालौन में गलत साइड से आ रही पुलिस की गाड़ी ने सामने से आ रही बाइक में टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार भाई-बहन सड़क पर जा गिरे, जिससे दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को निजी गाड़ी से जिला अस्पताल लाया गया.

पुलिस की गाड़ी ने बाइक में मारी टक्कर
पुलिस की गाड़ी ने बाइक में मारी टक्कर

औरैया: जिले की कोतवाली क्षेत्र में जालौन रोड पर मंगलवार की दोपहर गलत साइड से आ रही पुलिस की गाड़ी ने सामने से आ रही बाइक में टक्कर मार दी. इससे बाइक सवार भाई-बहन सड़क पर जा गिरे. इस घटना दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को निजी गाड़ी से जिला अस्पताल लाया गया. जहां से चिकित्सकों ने दोनों को रेफर कर दिया है. दुर्घटना के बाद चालक मौके से फरार हो गया.

जिले के जालौन थाना कस्बा कोंच निवासी आनंद सक्सेना मंगलवार को करीब 12 बजे अपने घर कोंच से अपनी बहन लाली सक्सेना के साथ औरैया आ रहा था. जैसे ही वह कोतवाली क्षेत्र के जालौन रोड स्थित देवकली पुलिस चौकी के समीप पहुंचे. उसी समय औरैया की ओर से आ रही तेज रफ्तार पुलिस की गाड़ी ने सामने से बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. इससे बाइक सवार भाई-बहन सड़क पर जा गिरे. घटना में पुलिस की जीप क्षतिग्रस्त हो गई. दुर्घटना की सूचना पर पुलिस चौकी एवं कोतवाली की पुलिस मौके पर पहुंची. इसी बीच वाहन चालक मौके से फरार हो गया. मौके पर मौजूद लोगों ने घायल भाई-बहन को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से उन्हें कानपुर रेफर कर दिया.

जालौन की ओर से बाइक चालक आ रहा था और औरैया की ओर से सरकारी वाहन जा रहा था. एक अन्य वाहन के ओवरटेक करने के चलते बाइक व कार की टक्कर हो गई. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से उन्हें कानपुर रेफर कर दिया गया है. मामले की जांच कराई जा रही है यदि लापरवाही सामने आएगी, तो संबंधित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.
-मुकेश प्रताप सिंह, सीओ

ABOUT THE AUTHOR

...view details