उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गंगोत्री जा रही कार खाई में गिरीः औरैया के 4 दोस्त थे सवार, एक की हुई मौत

By

Published : Sep 24, 2021, 8:58 PM IST

उत्तराखंड के गंगोत्री हाईवे के पास गंगनानी और डबरानी के बीच देर गुरुवार देर रात खाई में गिरी कार में औरैया जिले के 4 दोस्त सवार थे. हादसे में एक युवक की मौके पर मौत हो गई थी.

उत्तराखंड में जिले के एक युवक की मौत.
उत्तराखंड में जिले के एक युवक की मौत.

औरैयाःउत्तराखंड के गंगोत्री हाईवे के पास गंगनानी और डबरानी के बीच देर गुरुवार देर रात 100 मीटर नीचे खाई में गिरी कार में जिले के चार दोस्त सवार थे. जिसमें एक दोस्त की मौत हो गई थी, जबकि 3 युवकों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला ब्रह्मनगर में यह सूचना जैसे ही पहुंची कोहराम मच गया.युवक

सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला ब्रह्मनगर निवासी निवासी जीतू उर्फ हर्ष मिश्रा अपने साथी अंशुल, रमेश सिंह निवासी बनारसीदास एवं लेखपाल विशाल कुशवाहा के साथ सरकारी कार्य से दिल्ली गए हुए थे. काम खत्म होने के बाद सभी उत्तरकाशी स्थित गंगोत्री के लिए कार से दर्शन करने के लिए निकल गए. गुरुवार की रात लगभग 9:30 बजे वह लोग तहसील भटवाड़ी क्षेत्र के अंतर्गत डबरानी एवं गंगनानी के बीच अचानक इनकी कार अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे एक 100 मीटर गहरे गड्ढे में जा गिरी. जिससे कार चला रहे जीतू उर्फ हर्ष मिश्रा (32 वर्ष) की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि अन्य तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

उत्तराखंड में जिले के एक युवक की मौत.
दुर्घटना की सूचना पाते ही भटवाड़ी क्षेत्र की एनडीआरएफ टीम एवं पुलिस मौके पर पहुंची और क्षतिग्रस्त पड़ी कार से घायलों को बाहर निकालते हुए मृतक को मोर्चरी पहुंचाया. जबकि घायलों को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है. भटवाड़ी थाना क्षेत्र की पुलिस ने शुक्रवार को परिजनों को घटना की जानकारी दी. घटना की जानकारी पाते ही मृतक हर्ष के परिजनों में कोहराम मच गया, जबकि घायलों के परिजन भी घटनास्थल की ओर रवाना हो गए हैं. बताया जा रहा है कि कार में सवार विशाल कुशवाहा सदर तहसील में लेखपाल के पद पर तैनात है. वह अपने तहसील के सरकारी कार्य के लिए सर्वे ऑफ इंडिया कार्यालय दिल्ली अपने मित्रों के साथ गए हुए थे.

मृतक के पिता उमाशंकर ने बताया की जीतू की शादी सदर कोतवाली क्षेत्र के भड़ारीपुर निवासी प्रियंका के साथ हुई थी. प्रियंका को शायद यह अंदाजा भी नहीं होगा कि उसकी हंसती-खेलती जिंदगी पर गमों के पहाड़ टूट पड़ेंगे. शुक्रवार की सुबह तड़के जैसे ही उसके पति हर्ष उर्फ जीतू की मौत की सूचना उसके कानों में पड़ी, वैसे ही उसकी चीख निकल पड़ी और बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़े. वहीं, ढाई वर्षीय बच्ची के सिर से पिता का साया उठ गया.

इसे भी पढ़ें-हाथरस गैंगरेप कांडः पुलिस की गाड़ी के आगे लेटी आरोपी की मां, सिर पटक-पटक कर लगाया आरोप



मृतक हर्ष मिश्रा उर्फ जीतू की पत्नी प्रियंका ने बताया कि उसके पति मंगलवार की शाम सदर तहसील में तैनात लेखपाल विशाल कुशवाहा व अंशुल और रमेश सिंह के साथ दिल्ली गए हुए थे. गुरुवार शाम करीब 7 बजे पति हर्ष से बात हुई थी. जिसमें हर्ष ने मंसूरी घूमने की बात कही. प्रियंका ने बताया कि शुक्रवार की सुबह करीब 3 बजे घर पर कुछ लोगों ने सूचना दी. तब उन्हें घटना की जानकारी मिली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details