उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मंत्री नितिन अग्रवाल बोले, कांग्रेस ने जनता की गाढ़ी कमाई को लूटा है

By

Published : Mar 28, 2023, 10:22 PM IST

औरैया में वैश्य समाज के महासम्मेलन में पहुंचे आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने राहुल की बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि जनता जानती है किसने लूटा है. कांग्रेस ने जनती की मेहनत की कमाई को लूटने का काम किया है.

आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल
आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल

औरैया: जनपद के एक मैरिज होम में मंगलवार को आयोजित वैश्य समाज के महासम्मेलन एवं सामूहिक विवाह कार्यक्रम में आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल पहुंचे. इस दौरान राज्यमंत्री विकास गुप्ता ने भी शिरकत की. कार्यक्रम में पहुंचे लोगों को संबोधित करते हुए 9 जोड़ों को बधाई दी और और के उज्जवल भविष्य की कामना की. इस दौरान मंत्री नितिन अग्रवाल ने क्रांगेस पार्टी पर जमकर हमलाकिया.

बीते दिनों लोकसभा सदस्यता रद्द होने के बाद राहुल गांधी ने कहा था कि देश का प्रधानमंत्री ही जनता को लूट रहा है. इस बयान का पलटवार करते हुए केंद्रीय मंत्री नितिन अग्रवाल ने कहा कि किसने इस देश की जनता को लूटा है, यह बात जनता अच्छे से जानती है. 10 वर्षों तक देश की जनता की गाढ़ी कमाई लूटने का काम किया है. मेरे ख्याल से काग्रेस पार्टी के लोगों को यह कहना शोभा नहीं देता कि हमारी सरकार ये काम करती है.

आबकारी मंत्री ने आगे कहा कि 'कांग्रेस पार्टी के लोगों को कहना कि हमारी सरकार ऐसे काम नहीं करती है. जैसे पिछली सरकारों में खुली लूट हुई है. आज उसी का नतीजा है कि वो लोग सत्ता से बाहर हैं. वहीं, आज भारतीय जनता पार्टी जनता की सियासत करती है, जनता के हितों के लिए बात करती है, जनकल्याण की योजनाओं पर काम करती है. पिछली सरकारों में जिस तरीके से खुली लूट हुई है. आज उसी का नतीजा है कि आज ये लोग सत्ता से बाहर है. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जनता की सियासत करती है. जनता के हितों के लिए बात करती है, जनकल्याण की योजनाओं पर काम करती है'.


यह भी पढ़ें: आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल बोले, योगी सरकार में शराब माफियाओं की कमर टूट चुकी है

यह भी पढ़ें:सपा-बसपा पर आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल का हमला, कहाः SP-BSP की सरकार में मजबूत था शराब सिंडिकेट

ABOUT THE AUTHOR

...view details