उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चलती हुई ऑटो में आग लगने से चालक की मौत, 14 साल पहले की थी पत्नी की हत्या

By

Published : Apr 4, 2023, 7:20 PM IST

Updated : Apr 4, 2023, 8:37 PM IST

औरैया जिले में सीएनजी गैस लीकेज होने से ऑटो में आग लग गई. ऑटो आग लगने से चालक झुलस गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा कि उसने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

etv bharat
ऑटो में आग

चलती हुई ऑटो में आग लग गई.

औरैयाः कहा जाता है कि जो जैसा करता है भगवान उसे वैसा ही फल देते हैं. जिले के अछल्दा थाना क्षेत्र से एक ऐसा ही मामला सामने आया है. यहां मंगलवार को एक शख्स जवाहरलाल दुबे की आग से जलकर मौत हो गई. बताया जा रहा जवाहरलाल दुबे ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी थी. हत्या के मामले में जवाहरलाल दुबे को कोर्ट ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी. तीन महीन पहले वह जमानत पर बाहर आया था. वहीं, आज उसकी मौत हो गई.

सड़क पर चलते हुए ऑटो में लगी आग
बता दें कि मंगलवार की दोपहर करीब 3 बजे जनपद के रुरुकला गांव निवासी जवाहरलाल दुबे पुत्र राधेश्याम दुबे अछल्दा से सीएनजी ऑटो से अपने घर वापस जा रहा था. अछल्दा-बिधूना मार्ग पर वीरपुर गांव के पास सड़क पर चल रहे एक सीएनजी आटो में अचानक गैस लिकेज होने के कारण आग लग गई. आग लगने से आटो धू-धूकर जलने लगा.

आग की चपेट में आकर ऑटो चालक जवाहरलाल दुबे पुत्र राधेश्याम दुबे गंभीर रूप से झुलस गया. ऑटो जलते देख ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस व दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्क्त के बाद आग पर काबू पाया. वहीं, ऑटो चालक जवाहरलाल दुबे को सीएचसी में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने ऑटो चालक को मृत घोषित कर दिया.

पत्नी की कर दी थी हत्या
मृतक ऑटो चालक के भाई संजीव दुबे ने बताया कि 2009 में भाई जवाहरलाल ने अपनी पत्नी पूजा देवी ससुराल छिबरामऊ में गोली मारकर हत्या कर दी थी. जवाहरलाल फतेहगढ़ जेल में हत्या के मामले में आजीवन कारावास की सजा काट रहा था. वह तीन महीने पहले ही जमानत पर बाहर आया हुआ था.

15 दिन पहले ही खरीदा था नया ऑटो
परिजनों ने बताया कि वर्ष 2009 में पत्नी की हत्या के मामले में 14 साल जेल से सजा काटकर जमानत पर बाहर आये जवाहरलाल ने अपने व अपनी दो बेटियों के भरण पोषण के लिए महज 15 दिन पहले ही नया ऑटो खरीदा था. इसे चलाकर वह अपना व अपने परिवार का भरण पोषण करता था.

एसपी चारू निगम ने बताया कि मंगलवार दोपहर करीब 3 बजे पुलिस को अछल्दा थाना क्षेत्र अंतर्गत वीरपुर गांव के पास एक ऑटो में आग लगने की सूचना मिली थी. सूचना मिलते ही दमकलकर्मी व पुलिसबल मौके पर पहुंच आग पर काबू पाया. आग में झुलसे ऑटो चालक जवाहरलाल दुबे को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पढ़ेंः पुलिस जीप में आग लगाने का वीडियो वायरल, मृतक के पिता समेत 285 लोगों पर FIR दर्ज

Last Updated :Apr 4, 2023, 8:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details