उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

औरैया में भी यमुना में उतराते दिखे अधजले शव, हड़कंप

By

Published : May 13, 2021, 10:58 PM IST

औरैया में यमुना के शेरगढ़ घाट पर दो-तीन शव पानी में उतराते दिखे हैं. वहीं आसपास मौजूद लोगों का मानना है कि लोग संक्रमण से बचने के लिए शवों को अधजला ही नदी में प्रवाहित कर देते हैं.

औरैया में भी यमुना में तैरते दिखे अधजले शव
औरैया में भी यमुना में तैरते दिखे अधजले शव

औरैया: जिले में कोरोना संक्रमण की वजह से आए दिन कई लोग दम तोड़ रहे हैं. इसके बाद परिजन मृतकों के शवों को लेकर खुद को संक्रमण से बचाने के लिए शवों को अधजला व ऐसे ही जल में प्रभाव कर देते हैं. घाट पर किनारे पड़े शवों को कुत्ते नोच-नोच कर खाते हैं. जिससे संक्रमण होने का खतरा लगातार बना हुआ हैं.

औरैया में भी यमुना में तैरते दिखे अधजले शव

दो-तीन शव पानी में उतराते दिखे
गुरुवार को ईटीवी भारत की टीम ने औरैया जनपद के शेरगढ़ घाट पर पहुंचकर पड़ताल की. जिसमें एक साथ कई चिंताएं जलती हुई दिखाई दी. कुछ चिताओं की आग पूरी हो चुकी थी, लेकिन शव पूरी तरह नहीं जले थे. इसी दौरान नदी किनारे से लेकर बीच धार तक दो-तीन शव पानी में उतराते दिखे. वहीं आसपास मौजूद लोगों का मानना है कि लोग संक्रमण से बचने के लिए शवों को अधजला ही नदी में प्रवाहित कर देते हैं.

इसे भी पढ़ें-कोरोना कर्फ्यू का पालन कराने सड़कों पर उतरे अधिकारी

शवों को नोचते नजर आए कुत्ते
नदी किनारे पड़े शवों को कुत्ते अपना भोजन बना रहे हैं. ईटीवी भारत के कैमरे में कैद हुई तस्वीरों में कुत्ते एक शव को खा रहे हैं. लोग कोरोना के संक्रमण के डर से शवों को अधजला कर पानी मे बहा रहे हैं. जिससे लोगों मे कई बीमारियों के होने की आशंका बनी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details