उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

व्यापारी ने पुलिसकर्मियों पर हफ्ता वसूली न देने पर मारपीट का लगाया आरोप

By

Published : Jun 21, 2021, 7:20 AM IST

Updated : Jun 21, 2021, 9:58 AM IST

औरैया के अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के मुरादगंज चौकी क्षेत्र में एक व्यापारी ने चौकी पुलिस पर समय से हफ्ता वसूली न देने पर मारपीट करने का आरोप लगाया है. इसके बाद आसपास के मौजूद व्यापारियों ने उसे औरैया अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे घर भेज दिया गया.

व्यापारी ने पुलिसकर्मियों पर हफ्ता न देने पर मारपीट का लगाया आरोप
व्यापारी ने पुलिसकर्मियों पर हफ्ता न देने पर मारपीट का लगाया आरोप

औरैया: जिले के अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के मुरादगंज चौकी क्षेत्र में एक व्यापारी ने चौकी पुलिस पर समय से हफ्ता वसूली न देने पर मारने का आरोप लगाया है. इसके बाद आसपास के मौजूद व्यापारियों ने उसे औरैया अस्पताल में भर्ती कराया है. फिलहाल पुलिस के आलाधिकारी इस मामले पर मीडिया के सामने बोलने से बचते नजर आ रहे हैं.

रविवार की रात औरैया के अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के मुरादगंज के रहने वाले सर्राफा व्यापारी अभिषेक ने जिला अस्पताल में इलाज के दौरान बताया कि वह मुरादगंज में अपनी सराफा की दुकान चलाते हैं. बीते कुछ दिनों पूर्व लॉकडाउन में नियत समय से दुकान न बंद करने के चलते मुरादगंज चौकी में तैनात केशव, गोपाल, मनीष यादव और दो तीन अन्य पुलिसकर्मियों ने हफ्ता न देने के कारण उसके साथ मारपीट की. इसके बाद आनन-फानन में परिजन उसे अजीतमल कोतवाली ले गए. जहां उनकी सुनवाई न होता, देख परिजनों ने उसे औरैया के 50 शैय्या अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे घर भेज दिया गया. फिलहाल पुलिस के आलाधिकारी इस मामले पर बोलने से बचते नजर आ रहे हैं.

व्यापारी ने पुलिसकर्मियों पर हफ्ता न देने पर मारपीट का लगाया आरोप

इसे भी पढ़ें-औरैया में सब्जी व्यापारी की धारदार हथियार से हत्या, काटा गला और गुप्तांग

मामले से आक्रोशित हुए व्यापारी
रविवार की रात पुलिस की इस शैली से मुरादगंज के साथ-साथ पूरे जिले के व्यापारी आक्रोशित नजर आ रहे हैं. उनका कहना है कि आरोपित पुलिसकर्मियों के खिलाफ जल्द से जल्द कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए.

Last Updated : Jun 21, 2021, 9:58 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details