उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

औरैया पहुंचे स्वतंत्र देव सिंह, कोरोना से मृत भाजपा विधायक को दी श्रद्धांजलि

By

Published : Jun 16, 2021, 2:18 PM IST

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह बुधवार को कोरोना से मृत औरैया सदर विधायक रमेश दिवाकर के घर पहुंचकर शोक संवेदना व्यक्त की. इस दौरान उन्होंने दिवंगत भाजपा विधायक के परिजनों से मिलकर उनका हाल जाना.

कोरोना से मृत भाजपा विधायक को दी श्रद्धांजलि
कोरोना से मृत भाजपा विधायक को दी श्रद्धांजलि

औरैया: बीते दिनों कोरोना से औरैया भाजपा सदर विधायक रमेश दिवाकर की इलाज के दौरान मौत हो गई थी. वहीं बुधवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वंतत्र देव सिंह ने दिवंगत विधायक रमेश दिवाकर के परिवारीजनों से मिलकर शोक संवेदना व्यक्त की.

बुधवार को भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने दिवंगत भाजपा सदर विधायक रमेश दिवाकर के घर पहुंचकर शोक संवेदना व्यक्त की. इस दौरान उन्होंने दिवंगत भाजपा विधायक के परिजनों से मिलकर उनका हाल जाना और भारतीय जनता पार्टी के द्वारा उनकी हर तरीके से मदद करने का आश्वासन दिया.

कोरोना की तीसरी लहर से निपटने को सरकार तैयार
औरैया पहुंचें भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि कोरोना की तीसरी लहर से निपटने के लिए भाजपा सरकार हर तरीके से तैयार है.

इसे भी पढ़ें-कोरोना संक्रमित भाजपा विधायक रमेश दिवाकर का निधन

बीते दिन जिले में समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष राजवीर यादव ने जिला प्रशासन के ऊपर आरोप लगाया था कि भाजपा के कार्यकर्ता जिले में सपा के जिलापंचायत सदस्यों की सीटें अधिक होने से बौखला गए हैं और भाजपा का जिलापंचायत अध्यक्ष बनाने के लिए भाजपा के इशारों पर प्रशासन सपाइयों का उत्पीड़न कर रहा है. ईटीवी भारत के इस सवाल पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का कोई भी पदाधिकारी किसी का उत्पीड़न नहीं कर सकता.

ABOUT THE AUTHOR

...view details