उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

औरैया: बीजेपी बूथ अध्यक्ष को मारी गोली, हालत नाजुक

By

Published : Aug 30, 2020, 10:42 PM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:17 PM IST

यूपी के औरैया जिले में मां और पत्नी के बीच हुए विवाद की सूचना पर वापस घर लौट रहे बीजेपी के बूथ अध्यक्ष दीपक कुमार तिवारी को कुछ लोगों ने गोली मार दी, जिसमें वे बुरी तरह से घायल हो गए. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है.

थाना फफूंद, औरैया.
थाना फफूंद, औरैया.

औरैया:मां और पत्नी के बीच हुए विवाद की सूचना पर वापस घर लौट रहे बीजेपी के बूथ अध्यक्ष दीपक कुमार तिवारी को घात लगाए बैठे कुछ लोगों ने गोली मार दी. वहीं सूचना मिलने पर आनन-फानन में परिजनों ने घायल दीपक कुमार तिवारी को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया. घटना शनिवार देर रात की है. मामले पर सीओ कमलेश नारायण पांडेय ने बताया कि अब तक घटना की तहरीर नहीं मिली है. तहरीर मिलने के बाद ही मामला दर्ज किया जाएगा.

जानकारी देते सीओ कमलेश नारायण पांडेय.

फफूंद थाना क्षेत्र के गांव दौलतपुर निवासी दीपक कुमार पुत्र नित्यानंद तीन बार से लगातार बूथ अध्यक्ष के पद पर काम कर रहे हैं.शनिवार की देर रात लगभग 10 बजे दीपक गांव के बाहर लगे टावर पर चार्ज हो रहे मोबाइल को लेने पहुंचे थे. तभी वहां पहुंचे गांव के दो दबंगों ने उन्हें घेर लिया और गाली-गलौज करते हुए पहले लातघूसों और डंड़ों से पिटाई की.

मारपीट कर रहे दबंगों ने दीपक को जान से मारने की नीयत से तमंचे से फायर किया, जिससे गोली कान के पास लगी और वह लहु-लूहान होकर जमीन पर गिर पड़ा. फायरिंग के बाद दबंग मौके से भाग निकले. मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायल दीपक को सीएचसी फफूंद में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

इसे भी पढे़ं-औरैयाः 25 हजार का इनामी बदमाश पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार, एक पुलिसकर्मी घायल

Last Updated :Sep 10, 2020, 12:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details