उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सीआईएसएफ कॉलोनी में भरने वाले सिलेंडर के फटने से पिता की मौत, बेटा घायल

By

Published : Dec 18, 2022, 8:24 PM IST

Etv Bharat

औरैया में सीआईएसएफ कॉलोनी में सिलेंडर फटने से पिता की मौत हो गई, जबकि पुत्र गंभीर रूप से घालय हो गया. घायल हो सैफई रेफर कर दिया गया है.

धमाके बारे में जानकारी देते सीओ सिटी प्रदीप कुमार

औरैया: जनपद के दिबियापुर थाना क्षेत्र में स्थित CAPF CISF की इकाई गेल पाता में रविवार को आयोजित संरक्षिका हर्बल गार्डन के उद्घाटन के बीच गुब्बारे गैस का सिलेंडर फट गया. इस हादसे में पिता पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों को 100 शैय्या अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर डॉक्टर ने पिता को मृत घोषित कर दिया गया. वहीं, पुत्र को सैफई रेफर कर दिया गया है.

सीओ सिटी प्रदीप कुमार के मुताबिक औरैया के संरक्षिका हर्बल गार्डन के उद्घाटन के दौरान सीआईएसएफ कॉलोनी के ग्राउंड में रविवार को एक क्रिकेट मैच का आयोजन था. सजावट के लिए फील्ड में गुब्बारे लगाने का काम चल रहा था. गुब्बारे का काम कर रहे संत रविदास नगर निवासी मुहम्मद इस्लाम (60) और अनीश कर रहे थे. इसी दौरान अचानक सिलेंडर फट गया. इस हादसे में इस्लामुद्दीन के दोनों पैर अलग हो गए, जबकि बेटा अनीश भी गंभीर रूप से घायल हो गया. आनन-फानन में पिता और पुत्र को 100 शैय्या अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर चिकित्सकों ने इस्लामुद्दीन को मृत घोषित कर दिया और उसके पुत्र अनीश को सैफई रेफर कर दिया गया है. पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

यह भी पढ़ें:औरैया में तेज रफ्तार वैन ने कार में मारी टक्कर, दारोगा समेत 9 लोग घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details