उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

किसानों के देशव्यापी आंदोलन को लेकर औरैया प्रशासन अलर्ट

By

Published : Dec 13, 2020, 7:58 PM IST

यूपी के औरैया जिले में टोल प्लाजा पर पहुंचे कमिश्नर डॉ. राजशेखर ने सुरक्षा व्यवस्थाएं परखी. उन्होंने वहां मौजूद अधीनस्थों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

सुरक्षा व्यवस्था परखते कमिश्नर डॉ. राजशेखर.
सुरक्षा व्यवस्था परखते कमिश्नर डॉ. राजशेखर.

औरैया:किसानों के प्रदर्शन को देखकर जहां जिला प्रशासन चुस्त-दुरुस्त व्यवस्था बनाए रखने में रात-दिन एक किए हुए हैं, वही आला अधिकारी भी निरीक्षण कर अधीनस्थों को दिशा निर्देश देते नजर आ रहे हैं. रविवार को औरैया के टोल प्लाजा पर पहुंचे कमिश्नर डॉ. राजशेखर ने सुरक्षा व्यवस्थाएं परखी. उन्होंने वहां मौजूद अधीनस्थों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

बता दें कि सोमवार को किसानों की ओर से राष्ट्रव्यापी आंदोलन की चेतावनी दी गई है. प्रमुख रूप से सभी टोल प्लाजाओं को फ्री करने के मंसूबे को लेकर किसान प्रदर्शन करने की तैयारी में जुटे हुए हैं. वहीं सिविल और पुलिस प्रशासन भी किसी प्रकार की अराजकता न होने देने के लिए अपने कर्मचारियों को लगातार निर्देश दे रहे हैं. रविवार को कमिश्नर डॉ. राजशेखर, डीएम अभिषेक कुमार, सदर एसडीएम रमेश यादव, एसडीएम अजीतमल रमापति, सीओ अजीतमल कमलेश नारायण पांडेय, कोतवाली निरीक्षक विनोद कुमार शुक्ला और बीडीओ अश्वनी सोनकर के साथ टोल प्लाजा अनंतराम पर पहुंचे.

उन्होंने टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी का अवलोकन किया. सीओ कमलेश नारायण पांडेय ने बताया कि व्यवस्थाओं को लेकर औचक निरीक्षण किया गया है. टोल प्लाजा की ओर आने वाले सभी हाइवे के रास्तो सहित सम्पर्क मार्गों को बेरीकेड किया गया है. यहां लगातार सघन चेकिंग की जा रही है. सीसीटीवी के माध्यम से टोल प्लाजा सहित आसपास के क्षेत्रों पर नजर रखी जा रही है. रोस्टर के अनुसार सभी कर्मचारी अपने नियत समय और नियत स्थान पर मुस्तैदी से ड्यूटी कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details