उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बिजली कटौती के खिलाफ AAP ने निकाला लालटेन जुलूस

By

Published : Jul 2, 2023, 9:02 PM IST

औरैया में बिजली कटौती के खिलाफ आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने लालटेन जुलूस निकाला.

Etv bharat
Etv bharat

औरैया: प्रदेश में अघोषित बिजली कटौती व लगातार बढ़ रही बिजली दरों को लेकर आम आदमी पार्टी ने रविवार की शाम शहर में लालटेन जुलूस निकाल कर प्रदर्शन किया.

आम आदमी पार्टी के उत्तर प्रदेश प्रभारी व सांसद संजय सिंह के आह्वान पर प्रदेश के सभी जिलों में बिजली कटौती को लेकर लालटेन जुलूस निकाला गया. इसी क्रम में औरैया इकाई ने जिलाध्यक्ष हेमंत पोरवाल ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ शहर के शहीद पार्क से लेकर सुभाष चौक तक लालटेन जुलूस निकाला. इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने अघोषित बिजली कटौती व बढ़ रहे बिजली बिल को लेकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की.

जिलाध्यक्ष हेमंत पोरवाल ने कहा कि प्रदेश में बिजली की अघोषित कटौती हो रही है जिससे प्रदेश की जनता बिजली कटौती से परेशान हो रही है. गर्मी की वजह से अस्पतालों में लोग भर्ती हो रहे हैं. वहीं, पूर्वांचल में सैकड़ों लोगों की मौतें हो चुकी हैं. अस्पतालों में भर्ती मरीज गर्मी से बेहाल होकर भाग रहे हैं और गर्मी के कारण तमाम बीमारियों का शिकार हो रहे हैं. वहीं, आम आदमी पार्टी की मांग है कि पूर्वांचल में गर्मी के कारण हुई मौतों पर सरकार उनके परिवार को उचित मुआवजा और सरकारी नौकरी दे. बिजली विभाग में रिक्त पदों को जल्द से जल्द भरा जाए.

ये भी पढे़ंः भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर से मिले आजम खान, कहा- सत्ता चलाने वालों का इतिहास मालूम है

ABOUT THE AUTHOR

...view details