उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अमरोहा: सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

By

Published : Oct 15, 2020, 8:10 AM IST

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में बुधवार को सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि पिता की मौत मौके पर ही हो गई. वहीं मां-बेटी मेरठ में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. पुलिस ने आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस
पुलिस

अमरोहाः गजरौला थाना क्षेत्र अंतर्गत धनौरा मार्ग पर गांव सकरथली के निकट बाइक सवार पति-पत्नी और बेटी को एक कार ने रौंद दिया. हादसे में तीनों की मौत हो गई. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं हादसे के जिम्मेदार चालक को कार सहित गिरफ्तार कर लिया है.

बताया जा रहा है कि मंडी धनौरा थाना क्षेत्र के गांव शेरपुर मुस्तकम निवासी 45 वर्षीय राम औतार, 42 वर्षीय पत्नी बबली और 22 वर्षीय बेटी शीतल के साथ बाइक पर सवार होकर हसनपुर क्षेत्र के गांव मटीपुरा दवा लेने जा रहा था. गांव सकरथली के सामने पीछे से आए अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी. टक्कर लगने के बाद तीनों सड़क पर गिर गए. इसी बीच गजरौला दिशा से जा रही कार ने तीनों को रौंद दिया.

हादसे में राम औतार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बेटी शीतल और पत्नी बबली गंभीर रूप से घायल हो गईं. मौके पर जुटी भीड़ ने घायल मां-बेटी को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद मेरठ रेफर कर दिया गया. वहीं उपचार के दौरान दोपहर दो बजे मां-बेटी ने भी दम तोड़ दिया. हादसे की सूचना मिलते ही स्वजनों में कोहराम मच गया. राम औतार के शव को पुलिस ने अमरोहा पोस्टमार्टम हाउस भिजवा दिया, जबकि दोनों मां बेटी के शव मेरठ से मंगाया जा रहा है.

उधर पुलिस ने हादसे के जिम्मेदार चालक को कार को कार सहित गिफ्तार कर लिया है. उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. प्रभारी निरीक्षक आरपी शर्मा ने तीनों लोगों की मौत होने की पुष्टि करते हुए बताया मां-बेटी का पोस्टमार्टम मेरठ में ही होगा. हादसे के जिम्मेदार चालक को कार के साथ पकड़ लिया गया है, मुकदमा भी दर्ज हो गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details