उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

व्यापारी के घर से सोना और चांदी के आभूषण सहित लाखों की चोरी

By

Published : Aug 15, 2021, 9:00 PM IST

व्यापारी के घर चोरी.

अमरोहा जिले में एक व्यापारी के घर चोरी का मामला सामने आया है. व्यापारी का कहना है कि चोरों ने आभूषण सहित लाखों की चोरी की है.

अमरोहाः जिले के थाना आदमपुर के कस्बा ढवारसी में चोरों ने व्यापारी के घर से सोने और चांदी के आभूषण चोरी कर लिए. चोरी किए गए आभूषणों की कीमत 40 लाख से अधिक बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि व्यापारी आभूषण गिरवी रखकर जरूरतमंदों को रुपये उधार देता था. पुलिस घटना को संदिग्ध मान रही है.

आपको बता दें कि कस्बे में विजय गोयल पुत्र बांकेलाल का मकान है. विजय गोयल बीती रात बरामदे में सोए हुए थे. कमरे में चारपाई पर थैलों में भरे सोने-चांदी के आभूषण रखे थे. परिवार के सभी लोग पहली मंजिल पर बने मकान में सोए हुए थे. रात में किसी वक्त चोर दरवाजा खोलकर विजय गोयल के घर में दाखिल हो गए. नजदीक टंगी चाबी से ताला खोलकर कमरे में 11 थैलों में रखे चांदी और सोने के आभूषण चोरी कर ले गए. आभूषण क्षेत्र के लोगों द्वारा गिरवी रखे हुए थे.

इसे भी पढ़ें- पुलिस की प्रताड़ना से परेशान युवक ने सोशल मीडिया पर मांगी मदद, देखें वीडियो..

हालांकि विजय गोयल का कहना है कि 20 लाख के आभूषण उनके पुश्तैनी थे. बाकी आभूषण लोगों ने सुरक्षा की दृष्टि से उनके घर रख दिए थे. घटना की जानकारी सुबह हुई. विजय गोयल ने शाम के वक्त तक इस संबंध में पुलिस को सूचना दी.

थाना अध्यक्ष राज कुमार सरोज ने मौका मुआयना किया. बताया कि चोरी की तहरीर मिली है. मामला संदिग्ध है. जांच पड़ताल की जा रही है. उधर, लोगों का कहना है कि विजय गोयल सर्राफ और क्षेत्र के लोगों के आभूषण गिरवी रखकर उन्हें रुपये उधार देते थे. रुपये चुकता करने पर आभूषण लौटा देते थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details