उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अमरोहा: बस ने बाइक सवार भाई-बहन को रौंदा, बहन की मौत

By

Published : Sep 22, 2020, 1:40 AM IST

उत्तर प्रदेश जनपद अमरोहा के गजरौला हाईवे पर डग्गामार बस ने बाइक सवार भाई-बहन को रौंद दिया. हादसे में बहन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि भाई घायल हो गया.

सड़क हादसे में बहन की मौत और भाई घायल हो गया
सड़क हादसे में बहन की मौत और भाई घायल हो गया

अमरोहाःजनपद के गजरौला हाईवे पर डग्गामार बस ने सोमवार को बाइक सवार भाई-बहन को रौंद दिया. हादसे में बहन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि भाई घायल हो गया. घायल को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराकर पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमार्टम भेज दिया.

बता दें कि जिला सभ्मल के थाना असमोली क्षेत्र के गांव बाबूखेड़ा निवासी प्रदीप कुमार अपनी 35 वर्षीय बहन कविता के साथ बाइक से मंडी धनौरा क्षेत्र स्थित रिश्तेदारी में हुई मौत पर परिजनों के दुख में शामिल होने जा रहा था. हाईवे पर टीटी फैक्ट्री के पास पीछे से आई डग्गामार बस ने दोनों को रौंद दिया. हादसे में कविता की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि प्रदीप घायल हो गया.

मौके पर पहुंची चौपला चौकी पुलिस ने शव को अस्पताल में रखवाकर घायल को उपचार के लिए भर्ती कराया. उधर, हादसे के जिम्मेदार बस को भी पकड़ लिया है. चौपला पुलिस चौकी प्रभारी संत कुमार ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बस को पकड़ लिया है. चालक की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details