उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 2 महिला समेत 6 गिरफ्तार

By

Published : Aug 28, 2022, 5:17 PM IST

Updated : Aug 28, 2022, 6:03 PM IST

अमरोहा में रोडवेज बस अड्डे के पास एक स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट का खुलासा करते हुए पुलिस ने 2 महिलाओं समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया है.

Etv Bharat
Etv Bhaअमरोहा में स्पा सेंटक की आड़ में सेक्स रैकेट में 6 अभियुक्त गिरफ्तारrat

अमरोहाः जनपद में रोडवेज बस अड्डे के पास एकस्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ (sex racket busted) पुलिस ने किया है. पुलिस ने स्पा सेंटर पर छापेमारी की थी. इस दौरान दो महिलाओं समेत 6 लोगों को हिरासत में लिया गया.

बता दें कि शनिवार की देर रात्रि क्षेत्राधिकारी भारी पुलिस बल के साथ मुखबिर की सूचना पर दबिश देने पहुंचे. पुलिस एलआईसी वाली गली चौधरी गेस्ट हाउस में बने स्पा सेंटर मसाज पहुंची. यहां दबिश के दौरान अनैतिक व्यापार में संलिप्त 2 महिलाओं समेत छह अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया. पुलिस को पता चला कि यहां से लड़कियों की सप्लाई भी की जाती थी. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पूछताछ शुरू कर रही है.
यह भी पढ़ें-प्रेमिका से बात करने वाले युवक को सनकी प्रेमी ने उतारा था मौत के घाट

क्षेत्राधिकारी विजय कुमार राणा के मुताबिक यहां मिले स्पा सेंटर (मसाज पार्लर) के संचालक मोहल्ला झंडा शहीद निवासी अमीन खां को हिरासत में ले लिया गया है. इसके साथ ही गुडगांव और पंजाब की दो युवितयों समेत दो ग्राहकों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने अक्षय कुमार नाम के युवक को भी गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि इस मामले की आगे की पूछताछ में अन्य तथ्य भी सामने आएंगे.



यह भी पढ़ें- शादी का झांसा देकर दारोगा ने 5 साल किया युवती का यौन शोषण, मुकदमा दर्ज

Last Updated :Aug 28, 2022, 6:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details