उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अमरोहा में सड़क हादसा, सेक्टर मजिस्ट्रेट की गाड़ी की टक्कर से 4 लोगों की मौत

By

Published : May 5, 2023, 6:25 AM IST

गुरुवार को अमरोहा में सड़क दुर्घटना (Road accident in Amroha) हो गयी. यहां सेक्टर मजिस्ट्रेट की गाड़ी की टक्कर से बाइक पर सवार दो मासूमों समेत 4 लोगों की मौत हो गयी.

Etv Bharat
Etv Bharat

अमरोहा: उत्तर प्रदेश के जनपद अमरोहा के सैंदनगली थाना क्षेत्र के हसनपुर पुजारी मार्ग पर सेक्टर मजिस्ट्रेट की गाड़ी की बाइक की जोरदार भिड़ंत (Road accident in Amroha) हो गई. इसमें बाइक पर सवार परिवार के दो मासूम समेत चार लोगों की मौके पर मौत हो गयी. इसके बाद मौके पर कोहराम मच गया.

अमरोहा में सड़क हादसा को लेकर मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार की देर रात को हसनपुर दिशा से बाइक पर सवार फूल सिंह अपने परिवार के साथ गांव काला खेड़ा में एक मजार में चादर पोशी कर वापस अपने घर संभल जिले के ऐचौडा कंभो जा रहा था. जैसे ही वह हसनपुर उझारी मार्ग पर पहुंचा, तो सामने से विपरीत दिशा आ रही सेक्टर मजिस्ट्रेट की गाड़ी से उसकी बाइक को टक्कर मार दी.

इसमें बाइक पर सवार दो मासूम बच्चियों और पति-पत्नी की मौके पर मौत हो गई. जबकि गोद में सवार एक बच्चा मामूली रूप से घायल हो गया. हादसे के बाद आसपास के लोग इकट्ठा हो गए. वहीं मौके का फायदा उठाकर बोलेरो कार चालक मौके से फरार हो गया. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शवों को सीएचसी भिजवाया.



अमरोहा में सड़क दुर्घटना को लेकर सैंदनगली थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि जैसे ही सूचना मिली, तो पुलिस मौके पर पहुंच गई. मृतकों की शिनाख्त करने में काफी समय लग गया. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. दुर्घटना के बाद बोलेरो कार सवार और चालक मौके से फरार हो गये. गाड़ी में मत पेटियां रखी हुई थीं. गाड़ी में सेक्टर मजिस्ट्रेट थे या नहीं इस सवाल का जवाब मेरे पास नहीं है. मामले की जांच की जा रही है..

ये भी पढ़ें- UP STF की मेरठ में बड़ी कार्रवाई, कुख्यात गैंगस्टर अनिल दुजाना एनकाउंटर में ढेर

ABOUT THE AUTHOR

...view details