उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अमरोहा में दो बाइक आपस में भिड़ीं, दोनों बाइक सवारों की मौत

By

Published : Mar 23, 2023, 7:51 AM IST

अमरोहा में बुधवार को दोनों बाइक आपस में भिड़ गई. इससे दोनों बाइक सवारों की मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्मट के लिए भेज दिया.

अमरोहा में रोड एक्सीडेंट
अमरोहा में रोड एक्सीडेंट

अमरोहाःजिले के हसनपुर कोतवाली क्षेत्र में बुधवार को भीषण हादसा हो गया. शाहपुर कला के नजदीक दो बाइक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई, जिससे दोनों बाइक सवारों की मौत हो गई. हादसे में पहले दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को सीएचसी पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया. वहीं, दूसरे बाइक सवार की हालत गंभीर देखकर डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया. इस दौरान परिजनों और पुलिस के बीच नोकझोंक भी हो गई.

सीओ अभिषेक कुमार यादव ने बताया कि बुधवार रात को कोतवाली क्षेत्र के गांव कालका वाली डगरोली का देवेंद्र (21) पुत्र सुरेश सिंह बाइक से हसनपुर आ रहा था. यहां शाहपुर कला के नजदीक सामने से जा रही बाइक से उसकी भिड़ंत हो गई. इसमें दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए. आनन-फानन में राहगीरों और मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने दोनों को नगर के सीएचसी केंद्र में भर्ती कराया. वहां चिकित्सकों ने एक अज्ञात बाइक सवार को मृत घोषित कर दिया. इसके साथ ही देवेंद्र को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया, जहां रास्ते में देवेंद्र की मौत हो गई. इसके बाद शव को वापस सीएचसी केंद्र लाया गया.

सीओ अभिषेक कुमार यादव के अनुसार, पुलिस मामले की अग्रिम कार्रवाई में जुटी हुई है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मृतक के परिजनों की तहरीर पर मामले में अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ेंःसुलतानपुर में हिट एंड रन मामला, परिवार वाले बोले- पहले गाड़ी पकड़ो तब कराएंगे महिलाओं का पोस्टमार्टम

ABOUT THE AUTHOR

...view details