उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अमरोहा में चालक की नींद से बेकाबू हुई बरेली डीपो की बस, 12 यात्री घायल

By

Published : Apr 20, 2023, 9:04 PM IST

अमरोहा नेशनल हाईवे पर बस हादसे में 12 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

अमरोहा
अमरोहा

अमरोहा: गजरौला थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे पर गुरुवार को भीषण सड़क हादसा हो गया. यहां एक तेज रफ्तार रोडवेज बस बेकाबू होकर सुरक्षा रेलिंग तोड़ते हुए हादसे का शिकार हो गई. बस में सवार यात्रियों के बीच चीख-पुकार मच गई. हादसे में 12 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गजरौला में भर्ती कराया है.

गजरौला थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे पर गांव सलारपुर के पास बरेली से दिल्ली जा रही बस के चालक को अचानक नींद आ गई. जिससे तेज रफ्तार बस बेकाबू होकर सुरक्षा रेलिंग तोड़ते एक भीषण हादसे का शिकार हो गई. हादसे के बाद यात्रियों के बीच चीख-पुकार मच गई. हादसे में बस में सवार 12 यात्री नीचे गिर गए. घायलों में बस में सवार नरेश, सतवीर, हरिओम, सोनू, राजू, जाकिर, पप्पू सैफी, अमित, योगेंद्र सिंह, सोनिया, दीपा, पायल आदि शामिल हैं. सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायल यात्रियों को बस से निकालकर इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गजरौला में भर्ती कराया.

बस में सवार घायल यात्री विपिन ने बताया कि वह दिल्ली से लखीमपुर जा रहा था. इसी दौरान बस चला रहे चालक को नींद आ गई. जिससे बस हादसे का शिकार हो गई. गजरौला थाना प्रभारी निरीक्षक अरिहंत सिद्धार्थ ने बताया कि बस में सवार यात्रियों को मामूली चोटें आई हैं. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि हादसे के बाद क्षतिग्रस्त बस को क्रेन की सहायता से थाने में खड़ा करवा दिया गया है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

यह भी पढ़ें- अब कौन होगा अतीक के गिरोह नया लीडर, क्या पत्नी शाइस्ता या जेल में बंद बेटा संभालेगा माफिया की गद्दी

ABOUT THE AUTHOR

...view details